--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं ये 8 सितारे, देखें लिस्ट

'बिग बॉस 16' का ऑफिशियल टीजर आउट हो चुका है। ये शो 1 अक्टूबर से ऑन एयर होगा। वहीं, अब इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ गई है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Contestants: कलर्स टीवी और लोगों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) साल 2022 के नए सीजन और नए प्रतियोगियों के साथ तैयार है। प्रोमोज के मुताबिक, इस बार हमें कॉम्पिटिशन में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। इसी के साथ बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के असली रंग भी फैंस को काफी एंटरटेन करेंगे। हर साल की तरह इस साल भी मेकर्स शो को हिट बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आइए अब इस शो से जुड़ने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट पर भी गौर फरमा लेते हैं-

कनिका मान (Kanika Mann)

कलर्स के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में लोगों का दिल जीत रहीं कनिका मान ने हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ में हिस्सा लेने की इच्छा जताई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर बात बनती है तो वह शो का हिस्सा बनना चाहेंगी। रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस के मेकर्स ने कनिका को शो के लिए अप्रोच किया है। 2016 में, कनिका ने इंडियन टीवी रियलिटी शो ‘बढ़ो बहू’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने एक्टर प्रिंस नरूला और रिताशा राठौर के साथ इस शो में काम किया था।

पूनम पांडे (Poonam Pandey)

पूनम पांडे को बीते दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में देखा गया था। खबरों के मुताबिक अब पूनम, सलमान खान के इस शो में नजर आ सकती हैं। बताते चलें कि पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा और विवादों में रहती हैं। ऐसे में अगर वो बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी तो शो का एंटरटेनिंग होना तय है।

यहाँ पढ़िए मोनोकिनी पहन हिना खान ने गिराई बिजलियां, देख फैंस हुए पानी-पानी

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair)

मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जन्नत जुबैर हाल ही में रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन में नजर आई थीं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी के बाद जन्नत बिग बॉस के घर में आने के लिए तैयार हैं। टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। जन्नत की फैन फॉलोइंग को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है।

फैजल शेख (Mr. Faisu)

फैजल शेख भी हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आए थे। टिक टॉक स्टार फैजल शेख की लोगों में काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। खतरों के खिलाड़ी में धूम मचाने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि फैजल शेख ‘बिग बॉस’ के घर में आने और खेल खेलने के लिए तैयार हैं। फैजल के फैन उन्हें धमाल मचाने और बिग बॉस के 16वें सीजन में देखने के लिए उत्सुक हैं।

राज कुन्द्रा (Raj Kundra)

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा किसी न किसी वजह से सुर्खियो में छाए रहते हैं। राज पर एडल्ट फिल्में बनाने का आरोप लग चुका है। इस वजह से राज कुन्द्रा काफी समय के लिए जेल में भी थे। इसी कॉन्ट्रोवर्सी को और ज्यादा भुनाने के लिए शो के मेकर्स के जरिए राज को अप्रोच करने की जानकारी सामने आई है।

नुसरत जहां (Nusrat Jahan)

लोकसभा सदस्य और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। हाल ही में सामने आए रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। हालांकि इस बारे में अभी तक नुसरत ने अपनी तरफ से कुछ नहीं बोला है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि नुसरत ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ सकती हैं।

शिविन नारंग (Shivin Narang)

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक्टर शिविन नारंग का नाम भी शामिल है। बीते कई समय से खबर आ रही है कि शिविन इस बार सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं। टीवी रियलिटी शो ‘बालिका वधू ‘से लोग शिविन को बहुत पसंद करते हैं और शिविन टीवी इंडस्ट्री में जाने माने कलाकार हैं। यही वजह है कि शो के मेकर्स ने शिविन को अप्रोच किया है।

यहाँ पढ़िए Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin Spoiler, 20 September: सई को जिंदा देख कांप उठेगी पाखी, विराट करेगा हाई-वोल्टेज ड्रामा

फहमान खान (Fahmaan Khan)

स्टार प्लस के टीवी शो इमली में आर्यन सिंह राठौर का लीड रोल निभाने वाले टीवी एक्टर फहमान खान को भी बिग बॉस के मेकर्स ने आने वाले सीजन के लिए अप्रोच किया है। फहमान ने हाल ही में अपने को-स्टार सुम्बुल तौकीर के साथ टीवी रियलिटी शो इमली को अलविदा कह दिया है। सूत्रों कि मानें तो बिग बॉस के मेकर्स ने फहमान खान को शो के लिए अप्रोच किया है और जब से फहमान ने इमली को छोड़ा है तब से लोगों को ऐसा लग रहा है कि वो बिग बॉस में नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version