Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Promo: साजिद खान की कैप्टनेंसी पर आई बात, दो गूट में बंटे घरवालों में छिड़ा घमासान

'बिग बॉस 16' का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने जा रहा है। एक बार फिर दो ग्रुप में बंटे घरवालों में जंग देखने को मिलने वाली है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Promo: टीवी का मशहूर शो ‘बिग बॉस 16’ फैंस का फुल-ऑन एंटरटेनमेंट कर रहा है। शो में चल रहे नए-नए टास्क इसे और इंटरेस्टिंग बना रहे हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ये गेम और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। शो में सारे कंटेस्टेंट्स फॉर्म में नजर आ रहे हैं। जिनसे दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। वहीं आने वाला एपिसोड भी अपने एक टास्क को लेकर काफी ज्यादा शोर-शराबे से भरपूर होने जा रहा है।

बिग बॉस ने दिया टास्क

कलर्स टीवी ने 21 नवंबर को आने वाले ‘बिग बॉस 16’ के एपिसोड का प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) रिलीज किया है। प्रोमो वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि सोमवार एपिसोड में एक टास्क करवाया जाएगा, जो कि साजिद खान की कैप्टेंसी को बचाने के लिए है। साजिद और उनका गैंग जीत गया तो घर पर उनका राज होगा, नहीं तो घर में नया कप्तान बनेगा। टास्क के लिए बिग बॉस ने घर के कुछ कंटेस्टेंट्स को चुना है। प्रोमो में एक कंकाल की खोपड़ी नुमा आकृति है और टास्क निमृत, अब्दु और शिव के साथ होना है जिसे प्रियंका, अंकित और अर्चना द्वारा कराया जा रहा है। टास्क के संचालन साजिद खान कर रहे हैं।

गेम चेंजर बनेंगे साजिद खान

कंकाल की खोपड़ी के पीछे आकर प्रियंका पहले निमृत को टास्क देती हैं कि उन्हे पुश अप्स करने को कहती हैं। वहीं अर्चना गौतम, शिव ठाकरे को टास्क देती हैं कि उन्हें एक बड़ी कटोरी में नमक लेकर खाना है और अंकित अब्दु को टास्क देते हैं कि उन्हें दो कच्चे अंडे फोड़कर पीने हैं। अब्दु यह टास्क पूरा कर देते हैं। फिर अंकित अब्दु को दूसरा टास्क देते है कि उन्हें पांच मिन्ट में 2 लीटर पानी पीना है, साजिद संचालक होने के नाते इस टास्क को मना कर देते हैं।

गौतम विज हुए एलिमिनेट

बिग बॉस 16 में एक और कंटेस्टेंट को जनता ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। गौतम विज को सबसे कम वोट मिले जिसके बाद सलमान खान ने उनके नाम ऐलान किया। गौतम के पिछले दिनों के गेम को देखते हुए, जनता वैसे भी उनसे नाराज चल रही थी। शायद इसलिए उन्होंने गौतम को सबसे कम वोट दिया और घर से बाहर का रास्ता दिखाया।

- Advertisement -

Latest Posts