Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: बिग बॉस से हुई बड़ी चूक, इस हसीना ने गलती पकड़ लगाई फटकार

बिग बॉस भी गलतियां करते हैं और इस गलती को शो की एक हसीना ने पकड़ा है। इतना ही नहीं हसीना, बिग बॉस की क्लास भी लगाती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो है। बिग बॉस के फैंस इसका हर एक एपिसोड भी बहुत ही करीब से देखते हैं। और फैंस ने इसका गुरुवार का एपिसोड बहुत गौर से देखा होगा। इस एपिसोड में दिखाया गया था कि अब तक बिग बॉस सबको हिंदी में बोलने की सलाह देते हैं। वहीं बिग बॉस इंग्लिश में बात करते नजर आए। बिग बॉस की इस बड़ी मिस्टेक को अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने नोटिस कर लिया और उन्हें उनकी गलती बताकर हिन्दी में बात करने की सलाह दी।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar Promo: पहली बार ‘बिग बॉस सीजन’-16 के घर में सलमान खान की एंट्री, कंटेस्टेंट की लगाएंगे क्लास

अर्चना गौतम ने नोटिस की बिग बॉस की गलती

पॉलिटिशयन और बिकिनी मॉडल होने की वजह से अर्चना की सबसे अच्छी आदत ये है कि वो हर एक चीज को बहुत करीब से नोटिस करती हैं। फिर चाहें वो घर की कोई भी बात हो या फिर कोई मुद्दा। बिग बॉस की गलती पर भले ही किसी भी घर वाले ने ध्यान ना दिया हो पर अर्चना ने उनकी गलती को फौरन पकड़ लिया ‘बिग बॉस 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में शालीन और निम्रत के बीच कैप्टेंसी टास्क हुआ था। टास्क के बारे में समझाते हुए बिग बॉस ने बोला कि कैप्टेंसी टास्क के लिए Gong यानी घंटा बजेगा। इस बीच जो सबसे पहले घंटा बजाएगा वो इस टास्क में निम्रत के साथ नजर आएगा। शालीन ने ये टास्क जीत और निम्रत को कैप्टेंसी के लिए चैलेंज किया। निम्रत एक बार फिर से कैप्टेंसी का टास्क जीतकर घर की कैप्टन बन गईं। जब घर के सभी लोग निम्रत को बधाई दे रहे थे तब अर्चना बिग बॉस को उनकी गलती बता रही थीं। बिग बॉस की गलती पर घर के किसी सदस्य का ध्यान नहीं था। पर अर्चना बिग बॉस को याद दिला रही थीं कि उन्होंने इंग्लिश में बात की।

बिग बॉस की पहली गलती पर अर्चना ने किया उन्हें माफ

बिग बॉस को उनकी गलती बताते हुए अर्चना कहती हैं कि बिग बॉस ये आपकी पहली गलती है इसलिए मैं आपको माफ कर रही हूं। अगली बार आपको हिन्दी में ही बात करनी पड़ेगी। आपको हिन्दी में ही सबकुछ समझना पड़ेगा। GONG को हिन्दी में क्या बोलते हैं मुझे समझ नहीं आया। अर्चना, बिग बॉस से कहना चाहती थीं कि अगर GONG को हिन्दी में घंटा बोलते तो शायद वो टास्क को समझकर उसमें हिस्सा ले पातीं। इस वजह से बिग बॉस की गलती उनको बताते हुए अर्चना ने उन्हें अगली बार से हिन्दी में बात करने के लिए बोला। ये तो बिग बॉस ने भी कभी नहीं सोचा होगा की कोई उनकी गलती को इतने ध्यान से गौर करेगा और इंग्लिश बोलने पर उनकी क्लास लगा देगा।

यहाँ पढ़िए Video: उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, यूजर बोला- ‘ये इस प्लैनेट की नहीं हो सकती’

लोगों को पसंद आ रही हैं अर्चना गौतम

ट्विटर पर इस वीडियो को लोगों ने बहुत बार शेयर किया है। ये सीन बिग बॉस 16 के अबतक के सबसे मजेदार पलों में से एक है। साल 2018 में मिस बिकिनी इंडिया रह चुकीं अर्चना ने शो में अपने देसीपन और स्वैग से सभी को आकर्षित किया है। बिग बॉस के फैंस को अब ऐसा लग रहा है कि अर्चना बिग बॉस के फनिएस्ट कन्टेस्टन्ट में से एक हैं। वो लोगों को अपनी हरकतों से काफी एंटरटेन करती हैं। एक ट्विटर यूजर ने ये क्लिप शेयर करते हुए लिखा,’मेको लगा नहीं था लेकिन मैं अब अर्चना को शो में पसंद कर रहा हूं’। दूसरे यूजर ने कहा,’पता नहीं लोग अर्चना से क्यों नफरत कर रहे हैं वो बहुत मजेदार हैं’।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts