TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 16: बिग बॉस में नजर आएगा छोटे कद का बड़ा एक्टर, इस वर्ल्ड रिकॉर्डधारी अब्दु रोजिक के सलमान खान भी हैं फैन

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस सीजन-16 (Bigg Boss Season 16) शुरू होने में बस कुछ ही दिन रह गए है। शो को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस शो को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अब शो में एक ऐसे […]

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस सीजन-16 (Bigg Boss Season 16) शुरू होने में बस कुछ ही दिन रह गए है। शो को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इस शो को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अब शो में एक ऐसे एक्टर की एंट्री हो गई है जिसके फैन खुद सलान खान हैं जिसे पहले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। इस शो के लिए अब्दु रोजिक (Abdl Rozik) की एंट्री पक्की हो गई है। छोटे कद इस एक्टर के सलमान खान खुद बहुत बड़े फैन हैं। यहाँ पढ़िए - Hina Khan Poolside: अगर जिंदगी समझ में ना आए, तो हिना खान का ये कातिलाना वीडियो जरूर देखें सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस सीजन-16 (Bigg Boss Season 16) में वैसे तो कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं लेकिन अब शो ने अपने पहले कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है। दरअसल, मुंबई में शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसके जहां शो के पहने कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा किया गया। इस शो के पहले कंटेस्टेंट सिंगर अब्दु रोजिक हैं जिनके चर्चे हर तरफ हैं।

बिग-बॉस में इस सितारे की एंट्री 

सलमान खान ने पहले कंटेस्टेंट का किया स्वागत

सलमान खान (Salman Khan) के शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाईजान अपने पहले कंटेस्टेंट को लेकर आते हैं और फैंस को बताते हैं कि अब्दु रोजिक बिग बॉस-16 का हिस्सा है। वहीं अब्दु रोजिक की बात करें तो वो एक सिंगर हैं साथ ही सोशल मीडिया सेंसेशन जिनकी फैन फॉलोइंग विदेशों में भी हैं और सलमान खान खुद उनके फैन हैं। अब्दु रोजिक को लेकर ये भी खबर है कि वो सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आएंगे। यहाँ पढ़िए - Birthday Wish: अभिनव शुक्ला के बर्थडे पर भावुक हुईं रुबीना दिलैक, शेयर किया खास पोस्ट

इस दिन से शुरू होगा शो

सलमान खान (Salman Khan) के घर अब्दु रोजिक के साथ-साथ हिना खान और एक्टर करण कुंद्रा, पूनम पांडे, आजमा फल्लाह, अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, मुनव्वर फारुकी, शिवांगी जोशी, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, मुनमुन दत्ताभी भी नजर आ सकतs हैं लेकिन इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं। वहीं ये शो 1 अक्टूबर से रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स टीवी पर आएगा।

'बिग-बॉस-16 प्रोमो'

https://www.youtube.com/watch?v=BDtvwVptScA यहाँ पढ़िए - टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.