Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: मान्या सिंह के टीवी एक्टर वाले कमेंट पर अर्जुन बिजलानी और गौहर खान ने दिया ये रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस होने के लिए श्रीजीता डे का मजाक उड़ाने पर गौहर खान और अर्जुन बिजलानी ने मान्या सिंह की क्लास लगाई है। सलमान खान ने भी 'बिग बॉस 16' में मान्या के बयान की वजह से उनकी फटकार लगाई है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: बिग बॉस हमेशा से शो में हुई दोस्ती और लड़ाई की वजह से चर्चा में रहता है। टीवी रियलिटी शो के 16वें सीजन का प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ था। बिग बॉस 16 में फैंस को जिसका सबसे ज्यादा इंतजार रहता है वो है वीकेंड का वॉर। जिसमें शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते हैं। साथ ही उनके लिए कुछ नए सरप्राइज लेकर आते हैं। लेकिन इस बार के वीकेंड के वार में सलमान खान मस्ती भरे अंदाज में नहीं बल्कि एक कंटेस्टेंट की क्लास लगाने वाले हैं। एक नए प्रोमो में, सलमान खान मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह (Manya Singh) और टीवी ऐक्ट्रस श्रीजीता डे (Sreejita De) के बीच हुई लड़ाई के बारे में बात करते नजर आएंगे। सलमान खान के साथ बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान (Gauahar Khan) और टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने भी मान्या सिंह के बयान पर अपनी राए दी है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: बिग बॉस से हुई बड़ी चूक, इस हसीना ने गलती पकड़ लगाई फटकार

सलमान खान ने लगाई मान्या की फटकार

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए वीकेंड के वार एपिसोड प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान मान्या को फटकार लगा रहे हैं। प्रोमो में फेमिना मिस इंडिया 2020 रनर-अप रह चुकीं मान्या, श्रीजिता को उनके प्रोफेशन को लेकर ताना मारती नजर आ रही हैं। वो कहती हैं,’मैंने इस देश को रिप्रेजेंट किया है। तुम क्या हो? टीवी एक्ट्रेस? शैतान ‘। मान्या की ये बात सुन कर सलमान कहते हैं कि मान्या का कहना है कि मैं अंगार हूं और बाकी सब भंगार हैं। सलमान की ये बात सुनकर मान्या के चेहरे का रंग ही उड़ जाता है। वीकेंड पर पता चलेगा कि मान्या और श्रीजिता के बीच हुई झड़प को लेकर सलमान और क्या-क्या कहते हैं।

टीवी एक्टर अर्जुन बिजालनी ने मान्या की इस बात पर किया रिएक्ट

एक्टर अर्जुन बिजलानी जिन्हें बिग बॉस के मेकर्स ने कई बार शो में बुलाने की कोशिश की है उन्होंने ने भी मान्या के बयान पर राए देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,’मैं लोगों के इस बर्ताव से परेशान हूं और कितनी आसानी से ये कह देते हैं कि ये तो टीवी एक्ट्रेस है और ये तो टीवी एक्टर है, और मजाकिया बात तो ये है कि ये सब बोलने के लिए ये टीवी का प्लेटफॉर्म ही चुनते हैं। अगर आपको टीवी से दिक्कत है तो टीवी पर मत आइए। टीवी एक बड़ा प्लेटफॉर्म है और हमेशा रहेगा #BIGBOSS16।

यहाँ पढ़िए Good News: डेलनाज ईरानी ने 50वें जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड पर्सी संग की सगाई, कपल में 10 साल का गैप

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने भी इस बात पर दी प्रतिक्रिया

2013 में बिग बॉस के सातवें सीजन की विनर रहीं गौहर खान ने भी अर्जुन की बात पर सहमति जताई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’वास्तव में खुद को इंडियन एम्बेस्डर कहना और रियलिटी में रिस्पेक्ट करना और टोलरेन्स करना आता ही नहीं है #IRONY। इस बीच बिग बॉस के घर में एक और कंटेस्टेंट हैं जिसे गौहर खान सपोर्ट कर रही हैं। उन्होंने इस सीजन के प्रीमियर के एक दिन बाद ट्वीट किया,’क्या हम प्लीज अब्दु रोजिक को बीबी 16 की ट्रॉफी दे सकते हैं। ताजिकिस्तानी गायक,म्यूजिशियन, ब्लॉगर और बॉक्सर अब्दु रोजिक इस सीजन के पहले प्रतियोगी में से एक है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts