Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने रोते-रोते प्रियंका चाहर को दी बद्दुआ, बोलीं- ‘उसका कंधा जिस दिन…

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में बीते दिनों कुछ दोस्तियों की दुहाई दी जा रही थी। हालांकि अब यही दोस्त एक-दूसरे को एक आंख भी पसंद नहीं कर रहे हैं। पहले शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान की दोस्ती में दरार देखने को मिली। इसके बाद मंडली से साजिद खान, निमृत कौर आहलूवालिया के […]

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने रोते-रोते प्रियंका चाहर को दी बद्दुआ, बोलीं- 'उसका कंधा जिस दिन...
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम ने रोते-रोते प्रियंका चाहर को दी बद्दुआ, बोलीं- 'उसका कंधा जिस दिन...

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ में बीते दिनों कुछ दोस्तियों की दुहाई दी जा रही थी। हालांकि अब यही दोस्त एक-दूसरे को एक आंख भी पसंद नहीं कर रहे हैं। पहले शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान की दोस्ती में दरार देखने को मिली। इसके बाद मंडली से साजिद खान, निमृत कौर आहलूवालिया के खिलाफ नजर आ रहे हैं। वहीं अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती भी धीरे-धीरे दुश्मनी में तब्दील हो रही है। इसी का एक प्रोमो इंटरनेट जगत में खूब तहलका मचा रहा है।

Archana Gautam ने प्रियंका को लेकर कही ये बात

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ‘बिग बॉस 16′ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में सबको रुलाने वाली अर्चना गौतम (Archana Gautam) खुद इमोशनल होकर रोती नजर आ रही हैं। वीडियो में अर्चना को भावुक होते हुए किचन में कहते देखा जा रहा है,’मुझे तो उस दिन मजा आएगा जब इसका कंधा निकलेगा। ये कंधे पर घमंड कर रही है ना। ये अंकित कंधा है इसका।’ क्लिप में अर्चना, प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को लेकर बात कर रही हैं।

और पढ़िए –Bigg Boss Updates 16: ‘बिग-बॉस’ के घर अर्चना गौतम ने काटा बवाल, इन कंटेस्टेंट्स से की जमकर लड़ाई

MC Stan ने अर्चना को समझाया 

अर्चना गौतम आगे कहती हैं,’हम रोते हैं तो हमारे पास कोई कंधा नहीं होता है, हम अकेले रोते हैं। जिस दिन ये जाएगा ना उस दिन मैं देखूंगी कि ये कितनी स्ट्रॉन्ग है।’ अर्चना को रोता देख एमसी स्टैन कहते हैं,’तू मत रो…ऊपर वाला देख रहा है ना।’ अर्चना का यही इमोशनल वीडियो इस समय इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और लोग इसपर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएShehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने रैंप वॉक के तुरंत बाद मंच पर ही किया गिद्दा, वीडियो वायरल

कमेंट सेक्शन में यूजर्स दे रहे रिएक्शन

‘बिग बॉस 16′ के लेटेस्ट प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’पहले दोस्ती करना सीखो अर्चना।’ दूसरे ने लिखा है,’पहले खुद बेसलेस मुद्दे पर लड़ाई कर ली अब रो रही है। लास्ट एपिसोड में यही गलत थी…ना की प्रियंका। इसका ये है कि ये रो देती है…दस गालियां दे देती है तो इसे लगता है कि ये सही है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’कोई प्रियंका को घर से निकालो।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 19, 2022 06:41 PM