Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: शिव संग अर्चना की हुई लड़ाई, गुस्से में बेकाबू होकर उठाया हाथ, घर में मचा बवाल

Bigg Boss 16 Updates: 'बिग-बॉस' (Bigg Boss) शो को जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है और अब घर में फिर लड़ाई देखने को मिली।

- Advertisement -

Bigg Boss 16: ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) शो को जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है और अब जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है। वैसे-वैसे शो और भी ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। वहीं एक बार फिर घर में बवाल मचा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिव (Shiv) और अर्चना (Archana) की लड़ाई देखने को मिल रही है जिसमें वो अपना आपा खो बैठती हैं और हाथ उठाने की धमकी देती हैं।

और पढ़िएइस टीवी एक्ट्रेस की चमकी किस्मत, ‘टाइगर 3′ के बाद बनीं शाहरुख खान के’जवान’ का हिस्सा

 बेकाबू हुईं अर्चना 

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के इस वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि शिव और अर्चना की लड़ाई हो रही है। इसके बाद अर्चना कहती हैं कि, ‘रैपटा लगगे खींच कर’। इसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि अर्चना, शिव के गले को पकड़ती हुई नजर आ रही हैं और फिर पूरा घर एक-जुट हो जाता है। इसके बाद सभी लड़ाई को शांत करवाते हैं और ‘बिग-बॉस’ से अर्चना की शिकायत करते हुए नजर आते हैं।

फैंस ने दिए रिएक्शन

शिव (Shiv) और अर्चना (Archana) की लड़ाई में आप देख सकते हैं कि आखिरी में अर्चना रोते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस अर्चना को सपोर्ट कर रहे हैं और उनको बेहतरीन कंटेस्टेंट बता रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ यूजर्स शिव का सपोर्ट कर रहे हैं। इससे पहले अर्चना की अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) से लड़ाई हुई थी जिसमें अर्चना ने उनकी बात नहीं मानी थी जिसके बाद अब्दु ने अर्चना को लताड़ा था।

और पढ़िएFIR Against Rakhi Sawant:  कानूनी पचड़े में फंसी राखी सावंत, दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

क्या सलमान खान लगाएंगे वाट?

शिव (Shiv) और अर्चना (Archana) की लड़ाई में सलमान खान (Salman Khan) इस बार वीकेंड पर क्या रिएक्शन देंगे। क्या वो अर्चना की क्लास लगाएंगे या फिर उनका सपोर्ट करेंगे। ये देखना होगा क्योंकि अर्चना की इस वक्त काफी लड़ाई हो रही हैं और वो अकेले ही टक्कर दे रही हैं। लेकिन आप देखना ना भूले ‘बिग-बॉस’ ‘बिग-बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट पर आप कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts