Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो से अंकित गुप्ता हुए लापता, शेखर सुमन ने रखा इतने करोड़ का ईनाम

Bigg Boss 16: बिग-बॉस (Bigg Boss) का हर एपिसोड फैंस को पसंद आ रहा है। अब्दू रोजिक ने शो को मजेदार बना दिया है। हर साल एक ऐसा कंटेस्टेंट देखने को मिलता है जो सबसे अलग ही चलता है और अलग ही गेम खेलता है, और इस बार शो में जो कंटेस्टेंट गेम से बिलकुल […]

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: बिग-बॉस (Bigg Boss) का हर एपिसोड फैंस को पसंद आ रहा है। अब्दू रोजिक ने शो को मजेदार बना दिया है। हर साल एक ऐसा कंटेस्टेंट देखने को मिलता है जो सबसे अलग ही चलता है और अलग ही गेम खेलता है, और इस बार शो में जो कंटेस्टेंट गेम से बिलकुल अलग नजर आ रहे हैं उनका नाम अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) हैं। अंकित गुप्ता पूरे टाइम शो में गुमसुम रहते हैं, उन्हें कई बार एक्टिव रहने को कहा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यहाँ पढ़िए Controversy: स्वाति मालीवाल ने की साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ से हटाने की मांग, कहा- ‘मीटू मूवमेंट के दौरान…

घर से खोया ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस-16 (Bigg Boss-16) के नए एपिसोड में शेखर सुमन (Shekhar Suman) की एंट्री हुई। इस दौरान वो अपना नया सेग्मेंट लेकर आएं जिसका नाम ‘बिग बॉस बुलेटिन विद शेखर सुमन।’ रखा गया। शेखर सुमन ने जैसे ही एंट्री ली सभी कंटेस्टेंट के चहरे खिल गए। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अंकित गुप्ता की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि वो शो में एक्टिव क्यों नहीं रहते, आखिर दिक्कत क्या है?

इतने करोड़ का रखा ईनाम

शेखर सुमन (Shekhar Suman) को वीडियो में आप कहते हुए सुन सकते हैं कि, अंकित। तुम्हारी परेशान क्या है? बिग बॉस का दिया सब ठीक चल रहा है, भगवान का दिया सब ठीक चल रहा है तो भगवान के लिए तुम ठीक क्यों नहीं चल रहे हो भाई? ऐसा कहते-कहते वो हाथ जोड़ लेते हैं, जिसे देखकर सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद वो एक पोस्टर दिखाते हैं जिसपर लिखा है कि, ‘लापता, लापता हो गए हैं।  खोजने के बाद बिग बॉस के यहां छोड़ आएं।’

यहाँ पढ़िए Priya Malik And Karan Bakshi Marriage: एक-दूजे के हुए प्रिया मलिक और करण बख्शी, देखें तस्वीरें

जानें कब और कहां देखें ‘बिग-बॉस’

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के पोस्ट पर ईनाम भी रखा है। आपको बता दें, अंकित गुप्ता को खोजने के लिए लगभग दो करोड़ का ईनाम रखा गया है। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर मजे ले रहे हैं। आपको बता दें, बिग बॉस सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:बजे सिर्फ कलर्स पर। वूट (Voot) पर किसी भी वक्त। इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेताब है, तो देखना बिलकुल ना भूले।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 10, 2022 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.