Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘झलक दिखला जा 10’ से बाहर हुए पारस कलनावत का बड़ा खुलासा, इस बीमारी से जूझ रहे ‘अनुपमा’ एक्टर

'झलक दिखला जा 10' से बाहर हुए हाल ही में बाहर हुए एक्टर पारस कलनावत ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि उन्हें स्पॉन्डिलाइटिस नाम की बीमारी है, और वो इसका इलाज करवा रहे हैं।

- Advertisement -

Paras Kalnawat Disease: डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ अपने ग्रैंड फिनाले के करीब आता जा रहा है। बीते वीकेंड ‘अनुपमा’ फेम पारस कलनावत और अमृता शो से एलिमिनेट हुए हैं। शो से निकलने के बाद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए एक लंबा नोट लिखा है। पारस ने अपने इस नोट के जरिए ये भी बताया है कि वो स्‍पॉन्‍ड‍िलाइटिस और घुटनों की मांसपेश‍ियों में ख‍िंचाव की समस्‍या से जूझ रहे हैं।

पारस कलनावत ने अपने एलिमिनेशन के बारे में की बात

‘झलक दिखला जा 10’ के कंटेस्टेंट्स अब टॉप-5 के लिए आपस में काम्पिटिशन कर रहे हैं। शो के जज करण जौहर ने ये ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया कि इस हफ्ते एक नहीं, बल्‍क‍ि दो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो रहे हैं। पिछले वीकेंड में ‘माधुरी के रॉकस्टार’ और ‘करण के जौहर’ के बीच एक डांस-फेस ऑफ हुआ था। इसके बाद वोटिंग के हिसाब से पारस कलनावत और अमृता खानविलकर शो से एलिमिनेट हो गए। शो से निकलने के बाद पारस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा ,’मेरे लिए यह एक जीत है! मैंने लाखों दिल जीते, आखिर मैं अब खुद को डांसर कह सकता हूं। भारत के नंबर-1 रियलिटी शो का हिस्सा बनना अपने आप में ही एक बड़ी बात है। मैं झलक दिखला जा सीजन 10 से अच्छी यादें साथ लेकर जा रहा हूं।’

पोस्ट के जरिए किया अपनी बीमारी का खुलासा

पारस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में आगे लिखते हुए अपनी बीमारी के बारे में बात की। पारस ने लिखा, ‘मुझे हाल ही में पता चला है कि मेरे दोनों घुटनों में स्पॉन्डिलाइटिस और मसल्स डियर है, लेकिन मैंने हार मानने का फैसला नहीं किया है। मेरे लिए इस शो की जर्नी मेरे स्वास्थ्य से ज्यादा इम्पॉर्टेन्ट है। मैं इन दिग्गजों और मशहूर हस्तियों के साथ कन्टेस्टेन्ट लॉबी में बैठकर बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं ,जिन्हें मैंने एक एक्टर बनने का फैसला करने से पहले से देखा है…लव यू फ्रेंड्स और मैं आप सभी को मिस करने वाला हूं।’

दवाई खाकर कर रहे थे परफॉर्म

पारस कलनावत ने बताया कि रिहर्सल के दौरान उन्हें बहुत दर्द हो रहा था पर उन्होंने फिर भी हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने कहा,’रिहर्सल करते समय मुझे कई बार दर्द का सामना करना पड़ा। पिछले 25 दिनों से मैं पीठ और घुटने के दर्द से निपट रहा हूं क्योंकि मेरे दोनों घुटनों में स्पॉन्डिलाइटिस और मसल्स डियर हैं। मैं रिहर्सल करते समय दर्द महसूस नहीं करने के लिए दवाइयां और मांसपेशियों के दर्द को आराम देने वालों स्प्रे का यू्ज कर रहा था। लेकिन मेरा दर्द किसी न किसी तरह से मेरे चेहरे पर दिखने लग जाता था। मैंने अपने डॉक्टर से कहा कि मैं अभी शो में रहना चाहता हूं,और अगर बाद में मेरा दर्द बढ़ता है तो हम इसे संभाल लेंगे लेकिन अब मैं अभी पूरा ट्राई करना चाहता हूं।

- Advertisement -

Latest Posts