Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Big Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के पहले सफ्ताह में इन सितारों ने जीता दर्शकों का दिल, सामने आई टॉप 5 लिस्ट

सलमान खान के मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' को शुरू हुए अब एक हफ्ता हो गया है। 1 अक्टूबर को शुरू हुए इस शो में अब घरवालों के बीच कॉम्पिटिशन शुरू होने लगा है। इसी बीच बिग बॉस से जुड़ी टॉप-5 कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ गई है।

- Advertisement -

Big Boss 16 Top 5: ‘बिग बॉस 16’ को शुरू हुए अब एक हफ्ता पूरा हो गया है। इस बार शो में टीवी एक्टर्स से साथ-साथ रैपर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को भी बुलाया गयाहै। घर के सभी सदस्यों को मिलाकर कुल 16 कंटेस्टेंट्स ने शो में हिस्सा लिया है। इसी के साथ शो में लोग कुछ नया और दिलचस्प देखने की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन फिलहाल घर का माहौल कुछ और ही नजर आ रहा है। मशहूर कंटेस्टेंट्स जिनसे गेम में काफी उम्मीद की जा रही थी वह अभी जरा भी ऐक्टिव नजर नहीं आ रहे हैं और शायद यही कारण है कि वह इस टॉप-5 लिस्ट में भी शामिल नहीं हो पाए हैं इनमें सीरियल ‘इमली’ से मशहूर हुई सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) का नाम भी शामिल है।

टॉप 5 से कटा इन सितारों का पत्ता

इस बार सुम्बुल तौकीर और शालीन भनोट जैसे मशहूर कलाकारों का नाम टॉप 5 में नहीं आ पाया है। वहीं दूसरे कंटेस्टेंट्स उन्हें पछाड़ते हुए टॉप-5 लिस्ट में शामिल हो गए हैं। इस लिस्ट की जानकारी बिग बॉस के खबरी ‘बिग बॉस तक’ द्वारा साझा की गई है। इसमें बिग बॉस के घरवालों की पहले हफ्ते की रेटिंग के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन टॉप पर है।

लिस्ट में टॉप पर हैं शिव ठाकरे

बिग बॉस 16 के पहले हफ्ते में डांसर और एक्टर शिव ठाकरे (Shiv Thakare) टॉप पर आए हैं। शिव, शो की शुरुआत से ही सबसे दिलों पर राज करने लगे हैं। वह इससे पहले ‘बिग बॉस 2 मराठी’ के विनर भी रहे चुके हैं। शिव का गेम खेलने का अंदाज भी लोगों को बहुत पसंद आता है। वह वैसे तो शो में शांत रहते हैं लेकिन जहां जरूरत होती है वह कभी चुप नहीं बैठते हैं। और तो और अगर वह किसी और को उनकी गलती पर टोकते हैं तो अपनी गलती पर माफी मांगने से भी नहीं कतराते हैं। सलमान खान भी शिव की तारीफ करते नजर आ चुके हैं।

दूसरे नंबर पर छाई हैं प्रियंका चाहर चौधरी

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर टीवी एक्ट्रेस और मॉडल प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) बनी हुई हैं। प्रियंका टीवी शो ‘उडारियां’ से लोगों में ज्यादा मशहूर हुई हैं। प्रियंका गेम की शुरुआत में तो काफी शांत नजर आई थीं लेकिन इसके बाद अब वह अपने असली फोरम में आने लगी हैं। वह किसी भी बात पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। उनकी इसी काबिलियत को देखते हुए लोग उन्हें शो में काफी पसंद करने लगे हैं। प्रियंका जरूरत पड़ने पर सभी सदस्यों को सलाह देती भी नजर आती हैं उनकी सलाह देने की आदत के कारण उनको घर में “जगत माता” भी कहा जाता है। वह शो में लगातार छाई हुई हैं और उनको लोगों ने पहले ही हफ्ते में काफी प्यार भी दिया है।

अब्दु रोजिक का छाया है जलवा

शो की शुरुआत से ही अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। साथ ही वह बिग बॉस के घर के पहले कंटेस्टेंट भी रहे हैं। टॉप-5 की लिस्ट में अब्दु तीसरे नंबर पर आए हैं। ताजिकिस्तान के प्यारे से सिंगर ने तो जैसे लोगों का दिल ही जीत रखा है। हालांकि शुरुआत में उन्हें इस माहौल में ढलने में थोड़ा समय लगा था लेकिन बाकी घरवाले और साथ ही ऑडियंस भी उन्हें सपोर्ट करती नजर आ रही है। वह अपने सबसे हटकर हंसते खेलते अंदाज से शुरू से ही सबके मनपसंद बने हुए हैं।

एमसी स्टैन ने भी टॉप-5 में मारी बाजी

बिग बॉस के घर में चौथे नंबर पर रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) का नाम आया है। एमसी स्टैन ने भी बिग बॉस में अपना जादू चला दिया है। उन्होंने आते ही शो के होस्ट सलमान खान का दिल जीत लिया था और अब वह अपने स्वभाव से ऑडियंस को भी इम्प्रेस कर रहे हैं। शो की शुरुआत में वह ज्यादा बोलते नहीं थे लेकिन अब वह भी गेम में ढलने लगे हैं। उनकी अब्दु और शिव के साथ दोस्ती लोगों को खुद पसंद आ रही है। वह भी शो में बहुत छा रहे हैं।

पांचवें नंबर पर हैं अंकित गुप्ता

इसी के साथ शो में पाचवे नंबर पर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) हैं। वैसे तो वह गेम में ज्यादा बोलते नहीं है और चुप ही रहते हैं। लेकिन लोगों को उनकी यही बात पसंद आती है। अंकित भी प्रियंका के साथ ‘उडारियां’ में रहे चुके हैं। लोगों को दोनों की जोड़ी शो में बहुत पसंद आती थी और वह साथ में बिग बॉस में भी आए हैं। अंकित शो में ज्यादा किसी से बोलते नहीं हैं इस बारे में एक बार ऑडियंस के साथ इंटरैक्शन में उनसे सवाल भी पूछा गया था कि वह इतना चुप क्यों रहते हैं इसपर अंकित ने जवाब देते हुए बोला था कि वह जल्दी से किसी से बात करने में खुल नहीं पाते हैं, उन्हे घुलने मिलने में थोड़ा वक्त लगता है।

- Advertisement -

Latest Posts