Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Big Boss 16: साजिद को बचाने के लिए मेकर्स देंगे सुंबुल की कुर्बानी, इस हफ्ते हो सकतीं हैं घर से बेघर

Big Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन अपनी बहुत सी चीजों को लेकर चर्चा में बना रहता है। जैसा कि सब जानते हैं कि हर हफ्ते घर से कंटेस्टेंटस को नॉमिनेट किया जाता है। इस बार नॉमिनेट होने की लिस्ट में साजिद खान (Sajid khan) और सुंबुल […]

Sajid khan, Sumbul Touqeer khan
Sajid khan, Sumbul Touqeer khan

Big Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 16वां सीजन अपनी बहुत सी चीजों को लेकर चर्चा में बना रहता है। जैसा कि सब जानते हैं कि हर हफ्ते घर से कंटेस्टेंटस को नॉमिनेट किया जाता है। इस बार नॉमिनेट होने की लिस्ट में साजिद खान (Sajid khan) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) का नाम शामिल है। हालांकि लिस्ट में से किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बेघर किया जा सकता है लेकिन इस बार यह अंदाजा लगाया जा रहा है की मेकर्स साजिद को बचाने के लिए सुंबुल को निकाल सकते हैं। इसके पीछे का कारण ये है कि साजिद घर में सुंबुल से ज्यादा छाए नजर आते हैं।

और पढ़िएResham Ka Rumal Song: गोवा बीच पर ‘रेशम का रुमाल’ गाने पर थिरकीं दिव्या अग्रवाल, देखें वीडियो

सुंबुल हो सकतीं हैं घर से बेघर

सुंबुल तौकीर खान शो में फिलहाल ज्यादा कुछ करती नजर नहीं आ रही हैं। शो में वह बस तभी लाइमलाइट में आई थीं जब फहमान खान(Fahmaan Khan) घर में नजर आए थे। सुंबुल के दोस्त फहमान खान का मानना है कि वह सभी में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट हैं और जिस दिन वह वापस लड़ना शुरू कर देगीं, वह शो भी जीत सकती हैं। लेकिन सुंबुल के कम पार्टिसिपेशन के चलते वह इस बार निकाली जा सकती हैं। सुंबुल को शुरुआत से ही शो में काफी संघर्ष करते हुए देखा गया है। इसी बीच ये अंदाज लगाया जा रहा है की शो में सुंबुल की जगह साजिद को रखा जाएगा।

शो को कंटेंट दे रहे हैं साजिद

हालांकि शो में साजिद और सुंबुल दोनों ही नॉमिनेट हुए हैं, लेकिन सुंबुल घर में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रही हैं। माना जा रहा की साजिद और सुंबुल पर बाकी नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट के मुकाबले खतरा ज्यादा है। साजिद शो में सुंबुल से ज्यादा कंटेंट दे रहे हैं। इसलिए हो सकता है कि मेकर्स शो को दिलचस्प बनाए रखने के लिए साजिद को बचाए। वहीं सुंबुल को लाख समझाए जाने के बाद भी वह शो में कुछ खास योगदान नहीं दे पा रही हैं। इसलिए साजिद के निकलने की उम्मीद कम है क्योंकि वह शो को ज्यादा स्क्रीन टाइम दें रहे हैं।

और पढ़िएNeil-Aishwarya: नील भट्ट ने पत्नी एश्वर्या के साथ मनाई शादी की पहली सालगिरह , यूं लुटाया प्यार

शालीन ने भी किया था नॉमिनेट

पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस के घर में काफी कुछ अलग देखने को मिला है। जहां एक समय पर सुंबुल शालीन के लिए ऑब्सेस्ड हुआ करती थीं। वहीं एक एलिमिनेशन टास्क के चलते शालीन सुंबुल को नॉमिनेट करते नजर आए थे। शालीन का भी सुंबुल को नॉमिनेट करते हुए यही कहना था की सुंबुल का शो में कोई योगदान नहीं है। इसके अलावा सुंबुल टास्क में भी काफी पीछे नजर आती हैं। रैंकिंग टास्क में सुंबुल को घर के नए कप्तान निमरित कौर (Nimrit Kaur) द्वारा 10वां स्थान दिया गया था। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि सुंबुल को बिग बॉस के घर से बेघर किया जा सकता है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.