बच्चे की डिलिवरी से पहले फूट-फूटकर रोईं भारती सिंह, पति हर्ष लिंबाचिया ने दिया सहारा-देखें वीडियो

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी और सबको हंसाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) बिते दिन पैरेंट्स बन गए हैं। इस पल का उनके फैंस को कई दिनों से इंतजार था। लेकिन फाइनली ये दोनों कपल एक बच्चे के पैरेंट्स बन गए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारती सिंह (Bharti Singh Baby Boy) ने एक लड़के को जन्म दिया है। हालांकि उस बच्चे की तस्वीर इस कपल ने शेयर नहीं की है, लेकिन इतना जरूर बताया है कि इनका बच्चा बेबी बॉय है। हर्ष लिम्बाचिया ने मैटरनिटी फोटोशूट से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में भारती और हर्ष व्हाइट कलर के ऑउटफिट में नीले फूलों की एक टोकरी पकड़े दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़िए –Congratulations: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बने पैरेंट्स, कॉमेडियन ने बेबी बॉय को दिया जन्म

लेकिन इसी बीच भारती सिंह के मां बनने की खबर के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से कॉमेडियन का पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो महज 24 घंटे पुराना ही है। जिसमें अदाकारा अपने शो की शूटिंग के लिए मुंबई के फिल्म सिटी पहुंची थी। जहां उन्हें देखते ही पैपराजी ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया। इस दौरान अदाकारा अपने पति हर्ष के गले लगकर रोते हुए कहती हैं, ‘कब होगा बच्चा’ जिसके बाद वहां खड़े पैपराजी हंसने लगते हैं। इसके बाद अदाकारा पैपराजी से मस्ती करते हुए अपने शूट के लिए बढ़ जाती है। इस वीडियो को मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

हालांकि भारती सिंह अब कुछ दिनों तक अपना मदरहुड एन्जॉय करेंगी। हाल ही में कॉमेडियन का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो लंच टाइम के दौरान पैपराजी से कह रहीं थीं कि अपने बच्चे की डिलिवरी होने तक हो सकता है भारती शूटिंग पर ना आएं।

वहीं पिछले कुछ दिनों से अफवाहें चल रही थीं कि भारती और हर्ष ने एक लड़की और जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। लेकिन वो सारी बातें बाद में सिर्फ अफवाह साबित हुईं। इन बातों पर खुद भारती ने मीडिया के सामने आकर सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि जब तक वे इसकी घोषणा नहीं करते तब तक उन पर विश्वास न करें।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Valentine’s Day 2023: कम बजट में ‘Valentine Day’ को बनाना चाहते हैं खास, तो पार्टनर के साथ जाएं यहां

Valentine's Day 2023: वेलेंटाइन डे (Valentine's Day 2023) नजदीक है, प्रेमी जोड़े इस दिन का साल भर बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट बताएगा पाखी को वीनू की मां, सई के उड़ेंगे होश

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में इन दिनों जबरदस्त हाई...

How To Make Rice Cutlets: घर में बच गए हैं चावल तो बनाएं मजेदार कटलेट, मिनटों में चट हो जाएगी प्लेट

How To Make Rice Cutlets: इंडियन थाली (Indian Thali) में चावल न हो तो वो पूरी सी नहीं लगती। लगभग सभी के घरों में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version