Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BB16: ‘शनिवार का वार’ में फूटेगा सलमान का शालीन पर गुस्सा, प्रोमो में नजर आईं झलकियां

सलमान खान (Salman Khan) शो 'बिग बॉस 16' के आने वाले एपिसोड 'शनिवार का वार' में शालीन भट्ट (Shalin Bhatt) पर भड़कते नजर आने वाले हैं। शो में शालीन द्वारा की गई बदतमीजी के बाद सलमान उनपर गुस्सा होते नजर आएंगे।

- Advertisement -

Big Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में कन्टेस्टेंट और शो के होस्ट सलमान खान के बीच जबरदस्त इंटरेक्शन होने वाला है। इससे पहले 14 अक्टूबर के एपिसोड में हार्डी संधु (Harrdy Sandhu) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘तिरंगा’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में आए थे। दोनों ने सभी कन्टेस्टेंट के साथ खूब मस्ती मजाक की। वहीं एपिसोड में सुम्बुल के पिता भी उनसे मिलने आए और कुल मिलकर पूरा एपिसोड काफी मजेदार रहा। अब बिग बॉस का अपकमिंग एपिसोड ‘शनिवार का वार’ (Shanivaar Ka Vaar) भी अपने साथ काफी कुछ लेकर आने वाला है। एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है, और इसमें सलमान खान शालीन पर नाराज होते नजर आ रह हैं। वहीं शालीन भनोट और टीना दत्ता (Tina Datta) सुम्बुल को समझाते हुए भी नजर आए हैं।

डॉक्टर से बदतमीजी करने पर भड़के सलमान खान

बिग बॉस के 15 अक्टूबर को आने वाले एपिसोड में बहुत कुछ दिलचस्प देखने को मिलने वाला है। इसमें सलमान खान कटेंस्टेंट शालीन भनोट को लताड़ते नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि शालीन ने उनका इलाज करने आए डॉक्टर से बदतमीजी की थी। उन्होंने डॉक्टर पर भड़कते हुए कहा था कि ‘तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वालीफाइड नहीं हो।’ इसी बात पर सलमान ‘शनिवार का वार’ एपिसोड में शालीन को सुनते नजर आ रहे हैं। गुस्सा होते हुए सलमान, शालीन से कह रह हैं कि ‘शालीन आप खुद को डेढ़ समझ रहे हो। आपकी तबीयत खराब हो गई इसीलिए एक डॉक्टर आए थे। आप मुझे बताओ डॉक्टर के लिए आपके दिल में कोई इज्जत है?’

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: साजिद खान ने अब्दु रोजिक को किया गायब, छोटे भाईजान ने सलमान खान को किया मारने का इशारा

‘मुझे शर्ट उतारने पर मत करो मजबूर’

सलमान ने शालीन पर डॉक्टर से बदतमीजी करने पर कई सवाल उठाए, उन्होंने यहां तक की यह भी पूछ लिया कि ‘शालीन आप यह बताइए कि आप कहां तक पढ़े हैं ‘। शालीन सलमान को अपनी सफाई में कुछ बोल पाते इतने में सलमान ने उन्हें चुप करते हुए कहा, ‘आप मुझे शर्ट उतारने पर मजबूर ना करे।’ प्रोमो में दिखाया गया कि सलमान ने शालीन से बात करते हुए पहले ही अपनी जैकेट उतार दी थी, इसके बाद शालीन पर भड़कते उन्होंने यह तक कह दिया कि अब आप मुझे अपनी शर्ट उतारने पर मजबूर ना करे। अब देखना यह है कि एपिसोड में आगे क्या होता है।

इससे पहले शालीन पर भड़कते नजर आए थे सुम्बुल के पिता

14 अक्टूबर को आए ‘शुक्रवार का वार’ एपिसोड में मस्ती मजाक के बीच इमोशनल मोमेंट तब आया जब सुम्बुल के पिता बिग बॉस के घर में पहुंचे और अपनी बेटी के साथ दिल से दिल की बातचीत करते दिखाई दिए। इसी बीच वह शालीन और टीना पर भड़कते हुए भी नजर आए थे। इसके बाद शालीन और टीना ने सुम्बुल को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन दोनों के समझाने के बाद भी सुम्बुल उनकी बातों में नहीं आई और रोते हुए दोनों को खुद से अलग कर दिया।

यहाँ पढ़िए 40th Week TRP List: टीआरपी लिस्ट में ‘बिग बॉस 16’ की धमाकेदार एंट्री, जानें अनुपमा की रैंकिंग

सोशल मीडिया पर हुई शालीन का हटाने की मांग

शालीन द्वारा डॉक्टर के साथ की गई बदतमीजी लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। सभी इस बात को लेकर उनसे बहुत नाराज हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भी शालीन को बिग बॉस के घर से निकालने की मांग की जा रही है। अब शालीन भी अपने खराब बर्ताव के चलते विवाद का विषय बन गए है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts