Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

BB16 Latest Promo: किचन में फिर पकी लड़ाई की खिचड़ी, देखें प्रियंका चौधरी-टीना दत्ता की ‘कैट फाइट’

'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड में फिर किचन में लड़ाई देखने को मिलने वाली है। इस बार प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता आपस में भिड़ती नजर आएंगी।

- Advertisement -

BB16 Latest Promo: छोटे पर्दे का पॉपुलर-कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) फैंस को एंटरटेनमेंट का ओवर-डोज दे रहा है। शो के हर एक एपिसोड से काफी मसाला मिल रहा है। फैंस के साथ-साथ सितारे भी हर एक एपिसोड पर ट्वीट करते और अपना पक्ष रखते नजर आ रहे हैं। वहीं आने वाला एपिसोड भी पूरा पैसा वसूल होने वाला है। शो की दो हसीना प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और टीना दत्ता (Tina Dutta) आपस में भिड़ने वाली है।

और पढ़िएJhalak Dikhhla Jaa 10: नोरा फतेही और टेरेंस लुईस की केमिस्ट्री ने फिर लगाई आग, डांस देख फैंस के छूटे पसीने

फिर भिड़ेंगी प्रियंका-टीना

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में प्रियंका और टीना दोनों किचन में नजर आ रही हैं। हालांकि, प्रियंका रोटियां बना ही रही होती हैं तभी टीना गैस से तवा हटा देती हैं। इसी को देखकर प्रियंका का गुस्सा फूट पड़ता है और टीना भी घरवालों को खाना लेट होने का हवाला देने लग जाती हैं।

जमकर होगी तानों की बारिश

टीना के जरिए तवा हटाए जाने पर प्रियंका उन्हें ‘बॉसी’ (Bossy) बोल देती हैं और तानों की बारिश कर देती हैं। हालांकि, टीना भी उनकी बातों को जोर-जोर से बोलकर इग्नोर करती देखी जाती हैं। प्रोमो में प्रियंका को आखिर में किचन से बाहर जाते देखा जा रहा है और वो टीना दत्ता को ‘बेमतलब की लड़की’ बोलती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएShehnaaz Rajkumar Video: शहनाज गिल के चैट शो पर पहले गेस्ट बने राजकुमार राव, जमकर की मस्ती और डांस

कमेंट सेक्शन में भिड़े दोनों के फैंस 

शो का लेटेस्ट प्रोमो देख एक बार फिर इसके फॉलोअर्स एक्टिव हो उठे हैं। प्रियंका और टीना के फैंस को कमेंट सेक्शन में एक-दूसरे से भिड़ते देखा जा रहा है। प्रियंका के एक फैन ने कमेंट कर लिखा है,’इस टीना को निकालो हर किसी की ‘बॉस’ बनती रहती है। वहीं टीना के एक फैन ने लिखा है,’प्रियंका को लड़ने के अलावा कुछ नहीं आता है।’

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts