Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bade Achhe Lagte Hain 2: ईशान का किरदार निभाने वाले क्रुशाग घुगे ने किए कई खुलासे, शेयर कीं दिलचस्प बातें

- Advertisement -

Krushag Ghuge aka Ishaan: सोनी टीवी का ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) सीरियल छोटे पर्दे पर देखा जाने वाला सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। हालांकि शो शुरू होने के बाद से अबतक इसमें काफी बदलाव देखने को मिल चुके हैं। हाल ही में इसमें आए लीप के बाद इसकी कहानी और ज्यादा दिलचस्प हो गई है। ऑडियंस कहानी में दिलचस्प ट्विस्ट्स एंड टर्न्स का इंतजार करते हुए इससे जुड़े हुए हैं। वहीं, पांच साल के लीप के बाद इसमें एंट्री लेने वाले एक्टर क्रुशाग घुगे (Krushag Ghuge) ने शो और अपनी लाइफ से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

यहाँ पढ़िए गोवा में करीब आए तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा, वायरल वीडियो में दिखी केमेस्ट्री

एक्टिंग संग पढ़ाई भी कर रहे क्रुशाग घुगे

बताते चलें कि क्रुशाग घुगे शो में ईशान (Ishaan) का किरदार निभा रहे हैं। इसी को लेकर उन्होंने टेलीचक्कर से कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं। एक्टर ने अपनी पढ़ाई से लेकर अपने फ्यूचर प्लान्स तक अपने इंटरव्यू में साझा किए हैं। एक्टर से एक सवाल पूछा गया कि क्या वो फुल टाइम एक्टिंग कर रहे हैं या अपनी पढ़ाई भी जारी रखे हुए हैं। इसपर क्रुशाग ने कहा,’मैं अभी अपनी पढ़ाई कर रहा हूं। मैं 12वीं में हूं। दरअसल, मैं शुरू से ही कोई पढ़ाई करने वाला बच्चा नहीं हूं। इसलिए, मैं परीक्षा से एक या दो महीने पहले ही पढ़ाई करता हूं।’

ऐसे मिला पहला ब्रेक

टेलीचक्कर ने क्रुशाग घुगे से दूसरा सवाल पूछा कि उन्हें अपना पहला प्रोजेक्ट कैसे मिला। इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने पहला प्रोजेक्ट पूरा करने से पहले अनुपम खेर एक्टिंग एकेडमी से एक्टिंग में डिप्लोमा किया था। इसके बाद उन्होंने 4 महीने तक ऑडिशन दिया लेकिन असफलता ही हाथ लगी। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और जुटे रहें। अपनी कोशिशों के दम पर आखिर कुशाग्र को अपना पहला ऑडिशन क्रैक मिल ही गया। यह पैनोरमा स्टूडियो के सुंदर नाम का एक सीरियल था जिसमें उन्होंने काम किया।

यहाँ पढ़िए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कर ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनेंगी करिश्मा सावंत? जानें सच

फ्यूचर प्लान्स को लेकर कही ये बात

अपने फ्यूचर प्लान्स शेयर करते हुए क्रुशाग ने कहा कि वो अपनी एक्टिंग जर्नी को जारी रखेंगे। हालांकि, उन्होंने सारे प्रोजेक्ट्स का खुलासा करने से मना कर दिया, लेकिन उन्होंने ये जरूर बताया कि वो जो भी काम करेंगे उसका खुलासा धीरे-धीरे होता जाएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss