Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bade Ache Lagte Hain 2: जल्द ही बंद होने वाला नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर शो!, जानें वजह

- Advertisement -

Bade Ache Lagte Hain 2 show closed: टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने मशहूर एक्टर नुकल मेहता और एक्ट्रेस दिशा परमार का पॉपुलर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ इन दिनों वो कमाल नहीं दिखा पा रहा, जो कि वो पहले दिखाया करता था। हालांकि अभी भी सीरियल में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। इस जोड़ी की केमिस्ट्री को देखने के बाद फैंस भी उनपर दिल हार बैठते थे। लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि टीआरपी की रेस में होने के बाद भी नकुल मेहता (Nakul Mehta) और दिशा परमार (Disha Parmar) का शो बंद होने की कगार पर आ गया है। इस शो को लेकर अब ऐसी खबरें सामने आ रही है कि अगर इसकी टीआरपी में सुधार नहीं आया तो इसपर जल्द ही ताला लग सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साक्षी तंवर और राम कपूर के सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ की तरह नकुल मेहता और दिशा परमार का शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ भी टीआरपी बटोरने में कामयाब नहीं हो पाया। वो बात अलग है कि ऑनलाइन परफॉर्मेंस में इस शो ने बेहतरीन ग्रोथ दिखाई है। लेकिन टीवी पर अपना कमाल दिखाने में शो पीछे रह गया। वहीं मेकर्स की लाख कोशिशों के बावजूद भी राम और प्रिया की कहानी में बार-बार ट्विस्ट और टर्न लाना भी कारगर साबित नहीं हुआ है।

 

और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट करते वक्त बुरी तरह घायल हुईं कनिका मान, तस्वीरे देख के उड़े होश

 

 

 

 

  और पढ़िए – Mreenal Deshraj Engaged: ‘इश्कबाज’ फेम मृणाल देशराज ने दस साल छोटे बॉयफ्रेंड संग की सगाई

 

मेकर्स ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में राम और प्रिया की कहानी में कई ट्विस्ट लाने की कोशिश की। लेकिन फिर भी ये शो फैंस के दिलों पर अलग छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाया है। शो में लीप आने से पहले भी फैंस ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के राम और प्रिया को एक साथ लाने की मांग की थी, हालांकि मेकर्स की प्लानिंग कुछ अलग ही थी।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के मेकर्स को अब आखिरी बार चेतावनी दी गई है, इसी के साथ टीआरपी न आने पर शो को बंद करने के लिए भी कहा गया है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि शो टीआरपी को बढाने के लिए मेकर्स क्या नए पैतरे आजमाते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts