--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Baby shower: सामने आई नताशा शर्मा के बेबी शॉवर की तस्वीरें, ‘ना आना इस देस लाडो’ से मिली पहचान

- Advertisement -

Natasha Sharma Baby shower: टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो एक-दो शोज करने बाद गुमनामी के अंधेरे में खो गईं। मगर सोशल मीडिया पर वो हमेशा एक्टिव रहीं और फैंस से जुड़ी रहीं। ऐसा ही एक नाम नताशा शर्मा (Natasha Sharma) का है, जो इन दिनो अपने प्री-डिलीवरी फेज को एंजॉय कर रही हैं। अब हाल ही में नताशा शर्मा की गोद भराई की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज और वीडियोज में नताशा के बेबी शॉवर की पूरी रस्में होती हुई दिखाई दे रही हैं।

इन फोटोज और वीडियोज को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस नताशा की बहन श्रेता ने एक कैप्शन दिया और लिखा, ‘मुझे अभी भी बहुत अच्छे से याद है, मैं 5 साल की थी और मां आपको इस दुनिया में लाईं, ये मेरे लिए सबसे अच्छा तोहफा था, अब समय आ गया है कि, आप मुझे मासी बनाने जा रही हैं, जो मेरा सौभाग्य है’।

अब नताशा शर्मा के लुक की बात करें तो इनमें वो एक ग्रीन सिल्क साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वो किसी साउथ इंडियन एक्ट्रेस की तरह दिख रही हैं।

और पढ़िएVideo: साड़ी में मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज, फैंस के उड़े होश

इसके अलावा नताशा शर्मा ने अपने पेरेंटस के साथ का वीडियो पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमेशा मुझ पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाने के लिए धन्यवाद मां-पापा, आप दोनों हमारे जीवन में एक आशीर्वाद की तरह हैं’।

बता दें कि नताशा शर्मा और उनके पति आदित्य रेडिज (Aditya Redij) शादी के 10 सालों बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं। नताशा और आदित्य की लवस्टोरी सीरियल ‘ना आना इस देस लाडो’ के सेट पर ही शुरू हुई थी। इस जोड़े ने 29 अप्रैल 2012 को अपने परिवारों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में सगाई की और फिर बाद में दोनों सात फेरों के बंधन में बंध गए थे।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss