Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Avneet Vs Jannat: ‘पठान’ के ‘बेशरम रंग’ पर थिरकीं अवनीत कौर-जन्नत जुबैर, कौन रहा बेस्ट?

Avneet Vs Jannat: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ के साथ-साथ इसका पहला रिलीज गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) भी जबरदस्त सुर्खियों में है। इस गाने में दीपिका पादुकोण का सिजलिंग अंदाज और शाहरुख खान का डैपर लुक फैंस के बज को हाई कर रहा है। वहीं, मनोरंजन जगत के सितारे भी इस सॉन्ग […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Dec 17, 2022 11:52
Share :
Avneet Vs Jannat: 'पठान' के 'बेशरम रंग' पर थिरकीं अवनीत कौर-जन्नत जुबैर, कौन रहा बेस्ट?

Avneet Vs Jannat: शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ के साथ-साथ इसका पहला रिलीज गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) भी जबरदस्त सुर्खियों में है। इस गाने में दीपिका पादुकोण का सिजलिंग अंदाज और शाहरुख खान का डैपर लुक फैंस के बज को हाई कर रहा है। वहीं, मनोरंजन जगत के सितारे भी इस सॉन्ग पर जमकर रील बना रहे हैं। इन्हीं स्टार्स में टीवी की दो हसीनाओं जन्नत जुबैर (Jannat Jubair) और अवनीत कौर (Avneet Kaur) का भी नाम जुड़ गया है, जो गाने पर स्टनिंग परफॉर्मेंस देकर फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं।

Besharam Rang पर जन्नत जुबैर का जलवा 

जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए फैंस को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है। एक्ट्रेस ‘बेशरम रंग’ पर कातिलाना परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। रील में जन्नत जुबैर को ब्लैक कलर की ट्यूब-बॉडीकॉन ड्रेस में थिरकते देखा जा रहा है। वहीं लाइटिंग का अलग-अलग इफेक्ट एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को और आई कैची बना रहा है। जन्नत की ये रील (Jannat Zubair Reel) सामने आते ही इंस्टाग्राम वर्ल्ड में वायरल हो गई है, और लोग उनकी तारीफ कर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए –Devoleena Bhattacharjee: शादी के बाद पति शहनवाज संग रोमांटिक हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, रोमांटिक डांस वीडियो वायरल

Avneet Kaur ने Besharam Rang पर ढाया कहर

टीवी की पॉपुलर हसीना अवनीत कौर ने भी ‘बेशरम रंग’ पर थिरकते हुए अपना सेंसुअस वीडियो (Avneet Kaur Dance Video) पोस्ट किया है। वीडियो में अवनीत कौर ब्लैक क्रॉप टॉप, ग्रे सेक्विन स्ट्रेट पैंट पहने खुले मेसी बालों में शानदार मूव्स के साथ गजब के एक्सप्रेशंस देती देखी जा रही हैं। अवनीत कौर ने अपनी इस रील (Avneet Kaur Reel) को कैप्शन दिया है,’बेशरम रंग के सुरों में झूम !!’ अवनीत का ये वीडियो देख फैंस खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को हार्ट और फायर वाले इमोजी से भर दिया है।

और पढ़िएBigg Boss 16: ‘रेडियो बिग बॉस’ में कियारा-विक्की का धमाल, शिव ठाकरे ने सभी हसीनाओं संग किया डांस

ट्रेंडिग में Besharam Rang सॉन्ग

बताते चलें कि ‘बेशरम रंग’ गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। वहीं सॉन्ग को आवाज शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेयरो और विशाल- शेखर की जोड़ी ने दी है। विशाल-शेखर ने ही गाने को तैयार भी किया है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आने वाले हैं। मूवी ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में धमाका करने उतरेगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 16, 2022 04:10 PM