Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Archana Gautam Boyfriend: ‘बिग बॉस 16’ कंटेस्टेंट अर्चना गौतम पर छाए प्यार के बादल, जानिए किसने जीता है ब्यूटी क्वीन का दिल

Archana’s Dating Life: सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में अपने अंदाज से लोगों का मनोरंजन करने वाली स्टार कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने बिग बॉस के घर में धूम मचा रखी है। एक्ट्रेस के साथ-साथ अर्चना एक मॉडल और नेता भी हैं इसलिए वह लोगों में काफी मशहूर […]

Archana Gautam Boyfriend: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट अर्चना गौतम पर छाए प्यार के बादल, जानिए किसने जीता है ब्यूटी क्वीन का दिल
Archana Gautam Boyfriend: 'बिग बॉस 16' कंटेस्टेंट अर्चना गौतम पर छाए प्यार के बादल, जानिए किसने जीता है ब्यूटी क्वीन का दिल

Archana’s Dating Life: सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में अपने अंदाज से लोगों का मनोरंजन करने वाली स्टार कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने बिग बॉस के घर में धूम मचा रखी है। एक्ट्रेस के साथ-साथ अर्चना एक मॉडल और नेता भी हैं इसलिए वह लोगों में काफी मशहूर हैं। अर्चना ने साल 2015 में फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वह ‘बारात कंपनी’,’हसीना परकर’ और ‘जंक्शन वाराणसी’जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, और अब उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 में भी अपनी जगह बना ली है। शो में उनकी सलमान खान भी तारीफ करते नजर आए हैं। अर्चना ने आखिरकार अपने टैलेंट और स्वभाव से ऑडियंस और घरवालों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। वैसे तो वह खुद को सिंगल बताती हैं लेकिन हालही में उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

अर्चना गौतम नहीं हैं सिंगल

अर्चना गौतम बिग बॉस 16 के दूसरे ही हफ्ते में टॉप-5 कंटेस्टेंट में से एक बन गई हैं। उनके काम के बारे में सब अच्छे से जानते हैं लेकिन वह अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं। इसी बीच हाल ही में उनकी डेटिंग लाइफ के बारे में एक बात सामने आई है। पता चला है कि सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस का दिल भी किसी ने चुरा रखा है। उनके एक करीबी दोस्त ने उनकी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी इस बात से पर्दा हटाया है। एक्ट्रेस किसी को डेट कर रही हैं। क्या आप जानना चाहते हैं कि अर्चना के दिल पर छाया हुआ ये शख्स कौन है। तो चलिए आपको बताते हैं।

अर्चना पर छाए हैं प्यार के बादल

अर्चना गौतम के करीबी दोस्त ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान इस बात से पर्दा हटाया है। अर्चना सिंगल नहीं हैं बल्कि वह एक्टर रणवीर सिंह मलिक (Ranveer Singh Malik) को डेट कर रही हैं। उनके करीबी दोस्त ने बताया कि अर्चना और रणवीर बचपन से साथ हैं। वह दोनों स्कूल से एक दूसरे के फ्रेंड हैं। यहां तक कि एक्टिंग में अपना करियर शुरू करने के बारे में भी उन्होंने साथ में सोचा था और दोनों साथ ही मुंबई आए थे। एक्टर रणवीर सिंह मलिक और अर्चना एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और उन दोनों के घरवालों के बीच भी अच्छे संबंध हैं।

रणवीर सिंह मलिक को डेट कर रही हैं अर्चना

बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का दिल चुराने वाले एक्टर रणवीर कई बड़े टीवी शोज का हिस्सा रहे हैं। हालांकि रणवीर और अर्चना में से किसी ने अभी तक खुद अपने डेट करने के बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है लेकिन उनके करीबी दोस्त ने अपनी बात में कुछ और दिलचस्प चीजें भी बताई हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए दोस्त ने बताया अर्चना बिग बॉस के घर में किसी भी प्यार और रोमांस के मामले में नहीं नजर आएंगी। वहीं रणवीर ने भी अर्चना से वादा किया है कि जबतक वो घर में हैं वह किसी भी पार्टी में नहीं जाएंगे। दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है और दोनों की केमिस्ट्री बहुत बढ़िया है।

टीवी स्टार हैं रणवीर मलिक

रणवीर सिंह मलिक एक मशहूर टीवी स्टार हैं जिन्होंने ये है मोहब्बतें, कवच और सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल जैसे शोज में भूमिका निभाई है। वहीं अर्चना एक भारतीय एक्ट्रेस, नेता और मॉडल हैं जिन्होंने मिस बिकिनी इंडिया (Miss Bikini India) 2018 का खिताब जीता है। इसके अलावा उन्होंने मिस कॉसमॉस वर्ल्ड (Miss Cosmos World) 2018 में भारत को रिप्रेजेन्ट भी किया है।

First published on: Oct 22, 2022 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.