TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 17: आयशा खान के जबरदस्ती बार-बार किस करने से अनकंफर्टेबल हुए Aoora, मन्नारा और मुनव्वर से की शिकायत

Bigg Boss 17 contestant Aoora uncomfortable: आयशा के बार-बार किस करने से पॉप सिंगर अऊरा को असहज फील होता है।

image credit: e24 edit
Bigg Boss 17 contestant Aoora uncomfortable: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में रोजाना कुछ ना कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है। बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आए कोरियाई पॉप सिंगर अऊरा (K Pop Singer Aoora) अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। शो के हालिया एपिसोड में सिंगर नई वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान को लेकर मन्नारा और मुनव्वर से शिकायत करते दिखें।

किस करने से असहज हुए सिंगर

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोज में देखा गया है कि अऊरा अपने को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी और मन्नारा से बात करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सिंगर उनसे कहते कहते हैं कि जब आयशा उनको दिन में मल्टी टाइम किस करती हैं, तो वो उस समय अनकंफर्टेबल हो जाते हैं। सिंगर की बात सुनने के बाद मुनव्वर सीधे आयशा के पास जाते हैं और उनसे कहते है कि वो ऐसा ना करें और अऊरा को बार-बार किस ना करें।

मन्नारा ने सिंगर को राय (Bigg Boss 17 contestant Aoora uncomfortable)

पॉप सिंगर अऊरा (K Pop Singer Aoora) की शिकायत सुनने के बाद मन्नारा चोपड़ा उनसे बोलती है कि उन्हें इस बारे में सबसे पहले आयशा से बात करनी चाहिए। अगर वो फिर भी नहीं मानती है और उनके साथ वैसा ही व्यवहार करती है, तो उसे नॉमिनेट कर सकता है। नॉमिनेट करने का कारण भी वो बिग बॉस को दे सकता है। दूसरी तरफ मुनव्वर की बातों को सुनने के बाद आयशा कहती है कि वो अब से इस बारे में सावधान रहेंगी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर सिंगर को इस बारे में बुरा लगा है, तो वो खुद जाकर उनसे माफी भी मांगेंगी। यह भी पढ़ें: Arbaaz Khan के बाद 37 साल के एक्टर ने की इंटिमेट वेडिंग

यूजर्स कर रहे कॉमेंट

हालांकि अऊरा और मन्नारा के बीच हुई बातचीत पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर इन दोनों की फोटो शेयर करते हुए उस पर ट्वीट कर लिखा, 'मन्नारा चोपड़ा ने ऑरा से कहा- कि अगर आप आयशा के छूने से अनकंफर्टेबल फील करते हैं, तो आप आयशा को सख्ती से खुद से दूर रहने के लिए कहें और आयशा को भूल जाओ। मैं भी तुम्हें तुम्हारी इजाजत के बिना छू नहीं छूऊंगी। यूजर ने आगे लिखा कि ये बड़ी बात है कि मनारा एक इंसान की इज्जत और स्वाभिमान के लिए खड़ी है। जहां कुछ लोग मन्नारा की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ लोगों को कहना हा कि वो यह सब अपने फायदे के लिए बोल रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.