---विज्ञापन---

Anupamaa Video: ‘अनुपमा’ में दुखड़ा रोकर थकीं रुपाली गांगुली, छलका दर्द

Anupamaa Video: ‘अनुपमा’ की ‘अनुपमा’ यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्क्रीन के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। रुपाली को अक्सर नए और दिलचस्प पोस्ट के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत […]

Anupamaa Video: 'अनुपमा' में दुखड़ा रोकर थकीं रुपाली गांगुली, छलका दर्द
Anupamaa Video: 'अनुपमा' में दुखड़ा रोकर थकीं रुपाली गांगुली, छलका दर्द

Anupamaa Video: ‘अनुपमा’ की ‘अनुपमा’ यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्क्रीन के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से भी फैंस को एंटरटेन करती नजर आती हैं। रुपाली को अक्सर नए और दिलचस्प पोस्ट के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है, जिसमें वो अपना दुखड़ा रोती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए Tina Datta Video: टीना दत्ता ने जालीदार साड़ी में गिराई बिजलियां, कालित अदाएं देख उड़ जाएंगी नींदें

रुपाली गांगुली ने की पॉजिटिव वाइब्स की डिमांड

रुपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो (Rupali Ganguly Video) साझा किया है। इस क्लिप में वो टॉवेल गाउन पहने बाथटब में देखा जा रही हैं। वीडियो में अनुपमा कह रही हैं ‘अब मैं और नेगेटिव नहीं कर सकती अब मुझे सिर्फ पॉजिटिव वाइब्स चाहिए’। एक्ट्रेस के इस वीडियो में उनका एक्सप्रेशन और मस्तीभरा अंदाज देखते ही बन रहा है, इसी का नतीजा है कि वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस ने लुटाया प्यार

रुपाली गांगुली के लेटेस्ट वीडियो को इंस्टाग्राम वर्ल्ड में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं साथ ही ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आपकी जिंदगी में बस पॉजिटिव वाइब्स हों और आप हमेशा खुश रहें।’ दूसरे ने लिखा,’मैडम आप बेहद क्यूट और स्वीट हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आप खुद पॉजिटिव वाइब्स का खजाना हो।’ ऐसे ही बाकी फैंस ने भी रुपाली की तारीफ करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी बनाया है।

यहाँ पढ़िए TMKOC: ‘दया बेन’ की आवाज बनी दिशा वकानी की मुसीबत, जानें क्यों छोड़ा था शो!

सीरियल अनुपमा में मचा है घमासान

वहीं सीरियल अनुपमा की बात करें तो, इस समय पारितोष यानी तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से शाह परिवार में घमासान मचा हुआ है। साथ ही अनुपमा की जिंदगी में भी उथल-पुथल मची हुई है। बेटे तोषू से लड़-लड़कर अनुपमा का बुरा हाल है और ऐसे में वो पॉजिटिव वाइब्स चाहती हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 11, 2022 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.