-विज्ञापन-

Anupamaa Upcoming Spoiler: काव्या का पराए मर्दों से अफेयर! ‘अनुपमा’ रोएगी खून के आंसू

Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में काव्या, वनराज का मुंह काला कराती नजर आएगी। वहीं अनुपमा खूब रोएगी।

Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ सीरियल अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण फैंस के दिलों और टीआरपी की लिस्ट में छाया हुआ है। शो को अबतक देख ये पता चल गया है कि अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। दूसरी ओर देविका और अनुज का करीबी दोस्त धीरज दोनों के रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आने वाले हैं। बावजूद इसके भी अनुपमा की जिंदगी में उथल-पुथल बढ़ने जा रहे हैं।

काव्या को रंगे हाथों पकड़ेगा वनराज (Anupamaa Upcoming Spoiler)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि काव्या शूटिंग से देर घर लौटती है। इस दौरान कार में कुछ आदमी उसे घर छोड़ने आते हैं। ये देख वनराज का गुस्सा भड़क उठता है और मोहल्ले वाले भी काव्या के चरित्र पर सवाल खड़ा करना शुरू कर देते हैं। इसी को लेकर जब काव्या से सवाल पूछा जाता है तो वो साफ करती है कि वो मर्द उसके क्रू मेंबर थे। इसके अलावा काव्या, वनराज को वी की जगह पूरा नाम लेकर बुलाती है, जिससे वनराज का माथा ठनक जाता है।

और पढ़िए –Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ को घमंडी बताएंगी बा, समर-डिंपी की बढ़ी नजदीकियां

अनुपमा-अनुज की बढ़ती दूरियां

शो के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि अनुपमा-अनुज की बढ़ती दूरियों को देख धीरज, अनुज को समझाने की कोशिश करेगा। धीरज कहेगा कि जब तू महज तीन महीने के प्यार के लिए छोटी के लिए कुछ भी कर सकता है, तो भाभी अपने बच्चों को कैसे भूल सकती हैं। धीरज, अनुज को समझाते हुए आगे कहेगा कि अनुपमा ने शाह परिवार में 26 साल का लंबा समय गुजारा है। ऐसे में वो चाहकर भी उस घर से पूरी तरह नाता नहीं तोड़ सकती है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Updates: कंटेस्टेंट्स का छलका दर्द, आंसू देख ‘बिग-बॉस’ ने की ये ख्वाहिश पूरी

डिंपल को दिल का हाल बताएगा समर

इन सबसे इतर समर, डिंपल से अपने प्यार का इजहार करता नजर आएगा। समर कहेगा कि वो उसे पसंद करता है, जिसे सुन डिंपल दंग रह जाएगी और चुप हो जाएगी। इसके बाद समर उसे समझाएगा कि वो उसे पसंद करता है और ये दिल की बात उसे बोलनी ही थी जो उसने बोल दी।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग' हैं। एक्टर इस इंडस्ट्री में 1980 के दशक से एक्टिव हैं। इस तरह अनिल को...

Shoaib Dipika Love: शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका संग शेयर की खास तस्वीर, बोले- ‘आप मेरे लिए…

Shoaib Dipika Love: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के रियल लाइफ पावर कपल हैं। शादी के बाद ये जोड़ा अपना यूट्यूब चैनल...

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here