---विज्ञापन---

Anupamaa Upcoming Spoiler: काव्या का पराए मर्दों से अफेयर! ‘अनुपमा’ रोएगी खून के आंसू

Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ सीरियल अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण फैंस के दिलों और टीआरपी की लिस्ट में छाया हुआ है। शो को अबतक देख ये पता चल गया है कि अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। दूसरी ओर देविका और अनुज का करीबी दोस्त धीरज […]

Anupamaa Upcoming Spoiler: काव्या का पराए मर्दों से अफेयर! 'अनुपमा' रोएगी खून के आंसू
Anupamaa Upcoming Spoiler: काव्या का पराए मर्दों से अफेयर! 'अनुपमा' रोएगी खून के आंसू

Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ सीरियल अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण फैंस के दिलों और टीआरपी की लिस्ट में छाया हुआ है। शो को अबतक देख ये पता चल गया है कि अनुज और अनुपमा के बीच की दूरियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। दूसरी ओर देविका और अनुज का करीबी दोस्त धीरज दोनों के रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आने वाले हैं। बावजूद इसके भी अनुपमा की जिंदगी में उथल-पुथल बढ़ने जा रहे हैं।

काव्या को रंगे हाथों पकड़ेगा वनराज (Anupamaa Upcoming Spoiler)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि काव्या शूटिंग से देर घर लौटती है। इस दौरान कार में कुछ आदमी उसे घर छोड़ने आते हैं। ये देख वनराज का गुस्सा भड़क उठता है और मोहल्ले वाले भी काव्या के चरित्र पर सवाल खड़ा करना शुरू कर देते हैं। इसी को लेकर जब काव्या से सवाल पूछा जाता है तो वो साफ करती है कि वो मर्द उसके क्रू मेंबर थे। इसके अलावा काव्या, वनराज को वी की जगह पूरा नाम लेकर बुलाती है, जिससे वनराज का माथा ठनक जाता है।

और पढ़िए –Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ को घमंडी बताएंगी बा, समर-डिंपी की बढ़ी नजदीकियां

अनुपमा-अनुज की बढ़ती दूरियां

शो के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि अनुपमा-अनुज की बढ़ती दूरियों को देख धीरज, अनुज को समझाने की कोशिश करेगा। धीरज कहेगा कि जब तू महज तीन महीने के प्यार के लिए छोटी के लिए कुछ भी कर सकता है, तो भाभी अपने बच्चों को कैसे भूल सकती हैं। धीरज, अनुज को समझाते हुए आगे कहेगा कि अनुपमा ने शाह परिवार में 26 साल का लंबा समय गुजारा है। ऐसे में वो चाहकर भी उस घर से पूरी तरह नाता नहीं तोड़ सकती है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16 Updates: कंटेस्टेंट्स का छलका दर्द, आंसू देख ‘बिग-बॉस’ ने की ये ख्वाहिश पूरी

डिंपल को दिल का हाल बताएगा समर

इन सबसे इतर समर, डिंपल से अपने प्यार का इजहार करता नजर आएगा। समर कहेगा कि वो उसे पसंद करता है, जिसे सुन डिंपल दंग रह जाएगी और चुप हो जाएगी। इसके बाद समर उसे समझाएगा कि वो उसे पसंद करता है और ये दिल की बात उसे बोलनी ही थी जो उसने बोल दी।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 10, 2023 04:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.