Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Upcoming Spoiler: ‘अनुपमा’ को घमंडी बताएंगी बा, समर-डिंपी की बढ़ी नजदीकियां

Anupamaa Upcoming Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। इस शो में आने वाले अनोखे ट्विस्ट एंड टर्न्स फैंस को बांधे रखते हैं। इसी कड़ी में शो के अपकमिंग एपिसोड में भी काफी दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं, जिसे देख आपकी आंखें खुली की […]

Anupamaa Upcoming Spoiler
Anupamaa Upcoming Spoiler

Anupamaa Upcoming Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। इस शो में आने वाले अनोखे ट्विस्ट एंड टर्न्स फैंस को बांधे रखते हैं। इसी कड़ी में शो के अपकमिंग एपिसोड में भी काफी दिलचस्प ट्विस्ट आने वाले हैं, जिसे देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी।

Anupamaa Upcoming Spoiler

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अबतक आपने देखा कि इसमें नए साल की शुरुआत जबरदस्त लड़ाई-झगड़ों से हुई। अनुज का पेसेंस लेवल बीते दिन जवाब देता नजर आया और आखिरकार उसका गुस्सा शाह परिवार पर फूट पड़ा। इसकी वजह से कपाड़िया और शाह परिवार में मनमुटाव हो गया। हालांकि, दोनों परिवार ने इससे आगे बढ़ने की ठानी और अनुपमा ने भी फैसला किया की वो अपना पूरा ध्यान अब अनुज पर देगी। वहीं आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में भी काफी कुछ होने वाला है।

और पढ़िए –Tunisha Case Update: शीजान खान को राहत नहीं, जमानत याचिका पर सुनवाई टली

बचपन की यादों में खोएगा अनुज

‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि इसमें नितेश पांडे (धीरज कपूर) की एंट्री हुई है, जो शो में अनुज कपाड़िया के दोस्त बनकर आए हैं। आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा अपने दोस्त के साथ टाइम स्पैंड करते देखे जाएंगे। बातचीत के दौरान अनुज अपने बचपन की सुनहरी यादों में खो जाएगा। हालांकि, इसी बीच अनुपमा के फोन की घंटी बजेगी।

और पढ़िए –Anupamaa स्टार्स ने की रुशद राणा-केतकी वालावलकर की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत

‘अनुपमा’ को घमंडी बताएगी बा

‘अनुपमा’ को ‘बा’ की कॉल आएगी। ‘बा’ ने ये कॉल अनुपमा से अपने बुरे व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए की होगी। लेकिन अनुपमा फोन नहीं उठाएगी। अनुपमा का ये रवैया देख एक बार फिर ‘बा’ को गुस्सा आ जाएगा और वो उसे घमंडी का टैग दे देंगी। अपकमिंग एपिसोड में समर और डिम्पी साथ में शाह हाउस में एंट्री लेते देखे जाएंगे। दोनों को साथ देख बा का मुंह बन जाएगा। इतना ही नहीं जब बा, डिम्पी को अकेले घर जाने को कहेंगी तो समर ऐसा करने से मना कर देगा। समर खुद डिम्पी को कपाड़िया हाउस तक छोड़ने जाएगा।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 09, 2023 02:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.