Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 9 November: ‘अनुपमा’ सिखाएगी पाखी को सबक, अनुज होगा इमोशनल अत्याचार का शिकार

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में पाखी इमोशनल अत्याचार करने वाली है। बावजूद इसके भी अनुपमा, पाखी की बातों में नहीं आएगी।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 9 November 2022: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) की कहानी आए दिन नया मोड़ लेती है। शो में आने वाले नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ही हैं जो दर्शकों को एंटरटेन करते हैं और शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। आने वाले दिनों में सीरियल में बड़ा बखेड़ा खड़ा होने वाला है। दरअसल, पाखी को भागकर अधिक से शादी करने का कोई मलाल नहीं है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों में पाखी, कपाड़िया हाउस पर अपना दबदबा बनाती नजर आने वाली है।

अनुज पर इमोशनल अत्याचार करेगी पाखी

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि अनुपमा परिवारवालों को मनाते हुए पाखी और अधिक की शादी की तैयारियां पूरी करेगी। दूसरी ओर पाखी अपनी ग्रैंड वेडिंग चाहेगी और इसके लिए अनुज को मक्खन लगाती नजर आएगी। हालांकि, इसी दौरान अनुपमा वहां आ जाएगी जिसे देख पाखी की बोलती बंद हो जाएगी।

कपाड़िया परिवार पर हक जताएगी पाखी

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि लीला शाह अपनी पोती यानी पाखी को शाह परिवार में आकर रहने का न्यौता देगी, लेकिन लालच से घिरी पाखी ऐसा करने से साफ मना कर देगी। कपाड़िया परिवार को अपना बताते हुए पाखी कहेगी कि ये घर भी उसका है क्योंकि उसकी मां यहां रहती हैं। हालांकि, पाखी के तेवर देख अनुपमा उसे तुरंत सबक सिखाएगी और अपनी बातों से पाखी की बोलती बंद कर देगी।

पाखी की वजह से भिड़ेंगे अनुपमा-अनुज

अनुपमा, पाखी की लालच को परख लेती है, लेकिन अनुज ऐसा करने में असफल रहता है। इसी का नतीजा होगा कि अनुज, पाखी की सारी डिमांड्स को पूरी करेगा। अनुज के जरिए पाखी का साथ दिए जाने पर भी अनुपमा अपने सोच पर टिकी रहेगी जिसका नतीजा होगा कि अनुपमा और अनुज भी आपस में भिड़ेंगे। अब देखना होगा कि अनुपमा, पाखी को कैसे समझाएगी और पाखी अपनी जिद्द को मनवाने के लिए किस हद तक जाएगी।

- Advertisement -

Latest Posts