Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 8 November: पाखी-बरखा के बीच छिड़ेगी जुबानी जंग, घर लौटेगी किंजल

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। पाखी और बरखा के बीच जबरदस्त जुबानी जंग देखने को मिलेगी।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 8 November 2022: स्टार प्लस का नंबर वन शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का करंट ट्रैक काफी एंटरटेनिंग है। सीरियल में इन दिनों पाखी और अधिक की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। अबतक आपने देखा कि पाखी लैविश शादी की मांग करती है लेकिन अनुपमा इससे साफ इनकार कर देती है। दूसरी ओर कॉलेज पहुंची अनुपमा को स्टार से सम्मानित किया जाता है, जिससे उसका जज्बा और ज्यादा हाई हो जाता है। वहीं इस शो का आने वाला एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) भी काफी दिलचस्प होने जा रहा है।

और पढ़िएRucha Hasabnis: 34 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनीं Sath Nibhana Sathiya फेम रुचा हसब्निस, बेटे को दिया जन्म

बरखा की चाल उसी पर पड़ेगी भारी

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बरखा, पाखी को नीचा दिखाने की पूरी कोशिश करेगी। पाखी की बेइज्जती करने के लिए बरखा अपनी दोस्तों को बुलाएगी। हालांकि उसकी ये चाल उसपर ही भारी पड़ जाएगी। पाखी बताती है कि वो अधिक की पत्नी है, जिसपर बरखा उसे नीचा दिखाते हुए कहती है कि इसने सिर्फ पैसे के लिए मेरे भाई से शादी की है। ये सुनकर पाखी भी करारा जवाब देती हुई कहती है कि इनका अमेरिका वाला बिजनेस तो खुद ही ठप्प हो गया था, जिसकी वजह से ये लोग अनुज कपाड़िया के पास आ गए और उनके घर पर डेरा डालकर बैठ गए।

अनुज को चुप कराएगी अनुपमा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में ये भी देखने को मिलेगा कि अनुपमा और अनुज के घर वापस आते ही बरखा वापस शुरू हो जाती है। बरखा, अनुज-अनुपमा से पाखी की शिकायत करती हुई उसके जरिए की गई बदतमीजियों का पर्दाफाश करती है। ये सुन पाखी वापस से कहती है कि उसका मानना है जो बदतमीजी करे उससे दोगुनी बदतमीजी करो। दोनों का पक्ष सुनकर अनुपमा पाखी से कहती है,’फिर तो तुझे दिन में तीन चांटे पड़ने चाहिए।’

और पढ़िएWinner: ‘एमटीवी हसल 2.0’ के विजेता बनें हरियाणा के ‘MC Square’, विराट कोहली भी करते हैं फॉलो

किंजल और परी की होगी घर वापसी

अनुपमा के जरिए पाखी को डांटे जाने पर अनुज भी चुप नहीं रहता और पाखी के लिए बरखा पर बरसना शुरू कर देता है। हालांकि, अनुपमा अनुज को टोकती हुई कहती है,’जिस बहन ने तुम्हें पाला, शादी के बाद तुम उसे ही भूल गए। वहीं ‘अनुपमा’ शो में किंजल और परी की वापसी हो रही है। दोनों शादी की तैयारियों के बीच शाह परिवार में आती हैं। परी और किंजल को देख सबके चेहरे खुशी से खिल उठते हैं। हालांकि, किंजल वापस तो लौटेगी लेकिन तोषू से बात नहीं करेगी। वहीं वनराज अपनी पोती को देख सबसे ज्यादा खुश होने वाला है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts