Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 7 November: पाखी को धोखा देगा अधिक, ‘अनुपमा’ के उड़ेंगे होश

अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। शादी के मंडप में पाखी को जिंदगी का सबसे बड़ा झटका मिलने वाला है।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 7 November 2022: टेलीविजन की दुनिया का नंबर 1 शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) फैमिली ड्रामा में नए और इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट्स के जरिए फैंस को बांधे रखता है। सीरियल में इन दिनों पाखी और अधिक की शादी को लेकर खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। घरवाले पाखी और अधिक की शादी अपने सामने सिंपल तरीके से कराना चाहते हैं, लेकिन पाखी लैविश शादी करना चाहती है। इसी को लेकर पाखी, अनुपमा के सामने अपनी ख्वाहिशें जाहिर करती है, लेकिन अनुपमा ऐसा करने से साफ मना कर देती है। इसके बाद पाखी को अनुज के सामने इमोशनल ड्रामा करते देखा जाना है।

और पढ़िएBigg Boss 16 New Promo: अब्दु रोजिक बने सौंदर्या, गौतम बने शिव पर की पप्पियों की बारिश

पाखी को मिलेगा सबसे बड़ा झटका

पाखी, अनुज के सामने इमोशनल ड्रामा करती है। दूसरी ओर अधिक ऑफिस में वापस एंट्री पाने के लिए अनुज के सामने अच्छा होने का दिखावा करता है। हालांकि, आने वाला ट्विस्ट (Anupamaa Upcoming Twist) काफी दिलचस्प होने वाला है।

शादी के मंडप से भाग खड़ा होगा अधिक

अधिक, पाखी को धोखा देगा और अपना असली रंग दिखाकर हर किसी को हैरान कर देगा। आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि अधिक शादी के मंडप से गायब हो जाएगा, इसके बाद टूटी पाखी जमकर बखेड़ा खड़ा करेगी।

और पढ़िए Tejran Video: तेजस्वी प्रकाश के लिए बैगन का भरता लेकर पहुंचे करण कुंद्रा, ऐसा रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

अधिक-बरखा का प्लान सक्सेसफुल

पाखी के रोने-गिड़गिड़ाने के बाद भी अधिक उससे शादी के लिए साफ मना कर देगा। अधिक कहेगा कि पाखी उसके क्लास की नहीं है। इस तरह अधिक और उसकी बहन बरखा का प्लान सक्सेसफुल होता नजर आएगा। ऐसा होने की वजह से अनुज और अनुपमा के बीच भी मनमुटाव होगा। शो में अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा आने वाले समय में क्या करती है और सिचुएशन को कितना और किस तरह से हैंडल कर पाती है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts