Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler 5 November: पाखी की शादी में ठेंगा दिखाएगी अनुपमा, वनराज लेगा ये फैसला

पाखी और अधिक की शादी में अनुपमा एक पैसा खर्च नहीं करने का फैसला करेगी। साथ ही वनराज भी बड़ा कदम उठाएगा।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler 5 November: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड का बज फैंस में बना रहता है। वहीं इन दिनों शो में पाखी और अधिक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। दरअसल, पाखी और अधिक ने मिलकर वनराज की इज्जत उछाल दी है। शादी रचाने के बाद पाखी, अनुपमा के घर जा पहुंची है। शो में अबतक आपने देखा कि किंजल के जाने के बाद तोषु घर लौट आया है, और आते ही उसने अपनी गलतियों के लिए वनराज से माफी मांग ली है। दूसरी ओर अनुपमा ने ये ऐलान कर दिया है कि वो अधिक और पाखी की शादी कराएगी। इस ऐलान ने शाह परिवार की रातों की नींद उड़ा दी है।

अनुपमा रखेगी पाखी-अधिक की शादी का प्रस्ताव

सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि अनुपमा, अधिक और पाखी की शादी का प्रस्ताव लेकर शाह परिवार पहुंचेगी। इतना ही नहीं अनुपमा दोनों की शादी के लिए सबको मना भी लेगी। लेकिन कहानी में वनराज एक बार फिर ट्विस्ट लाते नजर आएगा। वनराज, पाखी और अधिक की शादी के लिए हां नहीं करेगा। ऐसे में अनुपमा, वनराज को अकेले में समझाती देखी जाएगी।

वनराज रखेगा अनुपमा के आगे शर्त

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि वनराज, अनुपमा के समझाने पर उसकी बात मानने के लिए राजी हो जाएगा लेकिन वो इसके लिए अनुपमा के सामने एक शर्त भी रख देगा। वनराज, पाखी और अधिक की शादी की रस्मों को निभाने से इनकार कर देगा। साथ ही बोलेगा कि वो इस वेडिंग में सिर्फ गेस्ट एंट्री लेगा।

अनुपमा नहीं करेगी पाखी की शादी में खर्च 

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो में अनुपमा, पाखी की शादी में एक पैसा भी खर्च नहीं करेगी। हालांकि, पाखी अनुपमा को अपनी ख्वाहिशों की लिस्ट बताएगी लेकिन अनुपमा कहेगी कि भागने से पहले उसे शादी का ख्याल नहीं आया था। पाखी की शादी की सारी रस्में अनुपमा के घर पर होंगी।

- Advertisement -

Latest Posts