--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 3 October 2022: अनुज जड़ेगा तोषू को झन्नाटेदार थप्पड़, वनराज भी होगा आपे से बाहर

अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। पारितोष को अपनी गलती की वजह से अनुज और वनराज दोनों से मार पड़ने वाली है।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 3 October 2022: सीरियल अनुपमा (Anupamaa) अपने दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है। आए दिन शो में कोई ना कोई ऐसा एंगल निकलकर सामने आ रहा है, जिसे देख फैंस का बज और ज्यादा हाई हो गया है। अबतक आपने देखा कि पारितोष यानी तोषू, अनुपमा की जिंदगी बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। वहीं, शो का करंट ट्रैक नवरात्रि का चल रहा है, जिसमें अनुपमा और अनुज भी आमंत्रित किए जाते हैं। शाह परिवार में नवरात्रि की धूम होती है इसी बीच छोटी अनु गुम हो जाती है। इस खबर के सामने आते ही शाह परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है और जल्द ही अनुपमा की जिंदगी में एक और बड़ा बखेड़ा खड़ा होने वाला है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक पर आया टीवी की बहू का दिल,बिग बॉस के घर में रचाना चाहती हैं स्वयंवर

छोटी अनु जाएगी अनाथालय?

सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि तोषू, नवरात्रि की धूम में भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा। जहां एक ओर सभी माता रानी की पूजा करने में व्यस्त रहेंगे तो वहीं तोषू फोन करके अनाथालय के लोगों को बुला लेगा। अनाथ आश्रम के लोग आकर अनु को साथ ले जाने की बात कहेंगे, जिसे सुनते ही छोटी अनु डर जाएगी। इसके बाद अनुपमा अनाथाश्रम वालों को खरी खोटी सुनाएगी और अनुज का भी पारा हाई हो जाएगा। बीते दिन अनुपमा को खरी-खटी सुनाने वाला वनराज भी इसमें अनुपमा का ही साथ देगा।

तोषू को थप्पड़ जड़ेगा अनुज

अनु के लिए अनुपमा का प्यार देख अनाथालय वाले लोग अपना मन बदल लेंगे और अनु को शाह परिवार में रहने की अनुमति दे देंगे। वहीं समय रहते अनुज और वनराज को ये सच जानने में देर नहीं लगेगी कि ये सब तोषू का ही किया धरा है। सच को कन्फर्म करने के लिए अनुज, तोषू से बात करेगा। इसी दौरान कुछ ऐसा होगा कि अनुज, तोषू को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ देगा। साथ ही वनराज भी अपने बेटे का गिरबान पकड़ता नजर आएगा। कहानी में आया ये नया मोड़ एक बार फिर अनुपमा की जिंदगी में और बड़ा बखेड़ा खड़ा करेगा।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 First Episode: पहले दिन ‘बिग बॉस’ के घर मचा बवाल, इस कंटेस्टेंट को मिली कप्तान की जिम्मेदारी

अपनी ही बेटी को किडनैप करेगा तोषू

अनु के मिल जाने के बाद अनुपमा और शाह परिवार वापस माता रानी की पूजा में जुट जाएंगे। अनुपमा सब के साथ मिलकर दांडिया खेलेगी। लेकिन तभी कहानी एक और नया मोड़ लेगी। तोषू नवरात्रि की धूम में से अपनी ही बेटी को अगवा कर लेगा। खबर मिलते ही किंजल की हालत खराब हो जाएगी। साथ ही शाह परिवार पर भी दुखों के बादल छा जाएंगे।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version