Anupamaa Upcoming Spoiler, 29 September 2022: किंजल लौटी शाह परिवार, पारितोष ने चली नई चाल

सीरियल 'अनुपमा' का अपकमिंग एपिसोड भी काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। जहां किंजल शाह परिवार लौटेगी तो वहीं, पारितोष नई चाल चलने वाला है।

Anupamaa Upcoming Spoiler, 29 September 2022: ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अपने करंट ट्रैक और ट्विस्ट्स के कारण टीआरपी और दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। अबतक आपने देखा कि वनराज, बा के साथ कपाड़िया हाउस पहुंचता है और किंजल को शाह परिवार वापस चलने को कहता है। इस बीच अनुपमा बीच में बात काटती हुई कहती है कि वनराज को किंजल पर दबाव नहीं बनाना चाहिए, जिसे सुन वनराज अनुपमा पर ही भड़क जाता है। वहीं, शो का आने वाला ट्रैक (Anupamaa Upcoming Spoiler) और ज्यादा धमाकेदार होने जा रहा है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Contestants: ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएगा ये मशहूर रैपर, शो में मचेगा हुड़दंग

किंजल लौटेगी शाह परिवार 

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में आपको देखने को मिलेगा कि वनराज और बा मिलकर बार-बार किंजल से घर चलने को कहेंगे। वहीं, वनराज और बा के जरिए बार-बार रिक्वेस्ट किए जाने पर किंजल, शाह हाउस तो लौट जाएगी लेकिन पारितोष को माफ नहीं करेगी। किंजल कहेगी कि वो शाह हाउस में तोषू की वाइफ नहीं बल्कि परी की मां बनकर आई है और शायद तोषू की पत्नी कभी वापस आए भी नहीं।

- विज्ञापन -

अनुपमा से सवाल पूछेगी राखी दवे 

किंजल, शाह परिवार लौटते ही ये भी साफ कर देगी कि कोई उसपर पारितोष को माफ करने का दबाव नहीं बनाएगा। इस बात में बापूजी उसका साथ देंगे। वहीं, दूसरी ओर राखी दवे अनुपमा से सवाल करेगी कि उसने किंजल को क्यों और कैसे जाने दिया। राखी का सवाल सुन अनुपमा जवाब देती हुई कहेगी कि पहले तो वो अपनी बेटी के कारण चुप थी, लेकिन अब वो चुप नहीं बैठेगी और पूरी सिचुएशन खुद ही हैंडल कर लेगी।

यहाँ पढ़िए खुशखबरी: टीवी के बाद असल जिंदगी में मां बनने जा रहीं ऐश्वर्या शर्मा, बयान सुन फैंस खुश

पारितोष लेगा अनुपमा से बदला 

बता दें कि सीरियल ‘अनुपमा’ में हाल ही में पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात घरवालों को पता चली है। जिसके बाद से सबके जीवन में तूफान मचा हुआ है। वहीं, किंजल की दुनिया पूरी तरह उजड़ चुकी है और वो तोषू को माफ नहीं कर पा रही है। दूसरी ओर पारितोष अपनी मां अनुपमा को इन सबका जिम्मेदार मान रहा है ,और उसे सबक सिखाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा से बदला लेने के लिए पारितोष अब छोटी अनु को निशाना बनाएगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Shraddha Kapoor Video: श्रद्धा कपूर ने डाइटिंग छोड़ खाई पानी-पूरी, मासूमियत पर फिदा फैंस

Shraddha Kapoor Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों...

Haryanvi Dance Video: डॉली शर्मा के ठुमकों से हिला हरियाणा, कातिलाना मूव्स ने छुड़ाए पसीने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाओं, गदर मूव्स और ठुमकों के करोड़ों दीवाने हैं। डांसर जब भी स्टेज पर...

Alia Bhatt Workout: वर्कआउट के दौरान ‘तेरे प्यार में’ गाने पर झूमीं आलिया भट्ट, फैंस दीवाने

Alia Bhatt Workout: आलिया भट्ट मां बनने के बाद से काम पर वापसी करने को पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस अपना ज्यादातर समय जिम...

Chitrashi Rawat Wedding: चित्राशी रावत ने ध्रुवादित्य भगवानानी से रचाई शादी, तस्वीरें वायरल

Chitrashi Rawat Wedding: ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने शादी कर ली है। एक्ट्रेस बीते 11 साल से ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version