-विज्ञापन-

Anupamaa Upcoming Spoiler, 28 November 2022: ‘अनुपमा’ के पीछे पड़ेंगे गुंडे, शाह परिवार की तबाही पक्की!

'अनुपमा' का अपकमिंग एपिसोड ट्विट्स एंड टर्न्स से भरपूर होने जा रहा है। डिंपल की आबरू लूटने के बाद अब गुंडे अनुपमा को अपना निशाना बनाने जा रहे हैं।

Anupamaa Upcoming Spoiler, 28 November 2022: टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का कॉन्सेप्ट और इसके मजेदार ट्विस्ट्स फैंस को बांधे रखते हैं। हाल ही में सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली के इस सीरियल में दो नए कैरेक्टर्स निर्मित और डिंपल की एंट्री हुई है। इन दो एंट्रीज के साथ ही अनुपमा की कहानी नया मोड़ लेती नजर आ रही है। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि कुछ गुंडे जबरदस्ती डिंपल का आबरू लूट लेते हैं। इस वारदात से बौखलाई अनुपमा, डिंपल के गुनहगारों को सजा दिलाने की कसम खाती है। हालांकि, इस कसम से पूरा परिवार अनुपमा के खिलाफ होने जा रहा है।

और पढ़िएViral Video: उर्फी जावेद को फ्लोर पर लेट हाथ से बॉडी ढकता देख फैंस दंग, बोले- ‘ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों जब…

डिंपल की जिम्मेदारी उठाएगी Anupamaa

डिंपल के गुनहगारों को सजा दिलाने का अनुपमा ने प्रण ले लिया है। हालांकि, डिंपल के ऊपर भी मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक तरफ अपने जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रही डिंपल को निर्मित ने भी छोड़ दिया है। ऐसे में अनुपमा खुद डिंपल की जिम्मेदारी लेने जा रही है। लेकिन ऐसा करना अनुपमा के लिए आसान नहीं होने वाला है। घरवालों के तानों के साथ-साथ अब अनुपमा को गुंडों के बीच भी फंसते देखा जाना है।

शाह परिवार की होगी तबाही!

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि एक और पूरा परिवार अनुपमा का साथ देगा तो वहीं बा इसके सख्त खिलाफ नजर आएंगी। हालांकि, अनुपमा भी अपने प्रण पर अड़ी रहेगी और डिंपल को अपने घर में पनाह देगी। ये देखने के बाद बा, अनुपमा को खूब खरी-खोटी सुनाएगी। बा का गुस्सा इसलिए भी फूटेगा क्योंकि शाह परिवार से एक पेपर मिलेगा जिसपर ये लिखा होगा कि शाह परिवार के सभी लोगों की तबाही होगी।

और पढ़िएViral Video: नोरा फतेही पास्ट रिलेशनशिप को याद कर हुईं भावुक, आंसू भरे आंखों के साथ सुनाया किस्सा

Anupamaa के साथ होगी बदसलूकी

बा की बातों को इग्नोर करते हुए अनुपमा, डिंपल का पूरा साथ देगी। लेकिन अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि कुछ गुंडे, अनुपमा को रास्ते में रोककर उसके साथ बदसलूकी करेंगे। गुंडे यहीं नहीं रुकेंगे बल्कि अनुपमा के साथ-साथ उसके घरवालों को भी परेशान करते नजर आएंगे। वहीं आने वाले एपिसोड में एक और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। कुछ ऐसा होगा जिसके बाद समर, डिंपल को अपनाने के लिए आगे आएगा।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं। इसी को लेकर 29 जनवरी की शाम को सिंगर का कॉन्सर्ट...

SRK Dance: शाहरुख खान ने मन्नत की छत पर किया ‘झूमे जो पठान’ डांस, भीड़ की गूंज से हिला इंटरनेट

SRK Dance: शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' से धुंआधार वापसी की है। एक्टर की फिल्म रिलीज के 5 दिन के अंदर 250 करोड़ रुपए...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here