Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 26 September 2022: तोषू लेगा अपनी जान? अनुज-अनुपमा को अलग करने की खाई कसम

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में पारितोष (तोषू) हाईवोल्टेज ड्रामा करने वाला है। साथ ही किंजल को देख बड़ा कदम उठाने जा रहा है।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 26 September 2022: स्टार प्लस के शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलने वाला है। जबसे पारितोष के जरिए किंजल को धोखा देने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की सच्चाई घरवालों के सामने आई है, तबसे ही शाह परिवार में भूचाल मचा हुआ है। अबतक आपने देखा कि तोषू का सच सामने आने के बाद किंजल की दुनिया उजड़ गई है, वहीं पारितोष भी काफी परेशान चल रहा है। इसी बीच आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आगे देखा जाएगा कि पारितोष गुस्से में आकर अपनी जान लेने की कोशिश करेगा और अनुपमा को भी धमकी देता नजर आएगा।

बा की बढ़ेगी टेंशन

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) की शुरुआत बा की परेशानी के साथ होती। बा को ये चिंता खाए जाएगी कि आखिर किंजल और पारितोष इस समय कहां हैं और क्या कर रहे हैं। इधर पाखी, समर और वनराज, बा को संभालते देखे जाएंगे। दूसरी ओर अनुज के सामने इस सच का खुलासा होगा कि अंकुश और बरखा ने मिलकर उसकी गैर-मौजूदगी में कंपनी में बड़ा घोटाला किया है। ये जानने के बाद अनुज, अंकुश को साथ ऑफिस चलने की बात कहेगा।

यहाँ पढ़िए DID Super Moms 3 Winner: हरियाणा की वर्षा बुमरा ने जीता ‘डीआई डी सुपर मॉम्स 3’ का खिताब, ट्रॉफी समेत मिली मोटी रकम

बरखा के भी उड़ेंगे होश

अनुज जैसे ही अंकुश को साथ ऑफिस चलने को कहेगा बरखा परेशान हो उठेगी। इसके बाद किंजल, अनुपमा के घर पर दस्तक देगी जिसे देख बरखा और ज्यादा नाराज हो जाएगी। वहीं, घर पहुंची किंजल की हालत चिंताजनक होती है, जिसे देख अनुपमा परेशान हो उठती है। किंजल को इस बात का डर खाया जा रहा है कि तोषु कहीं सच में कोई गलत कदम ना उठा ले। ये देख अनुपमा उससे हिम्मत रखने को कहेगी।

यहाँ पढ़िए Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने खतरों के खिलाड़ी-12 के विजेता, ट्रॉफी के साथ जीते इतने लाख

अनुज-अनुपमा अलग करेगा पारितोष

अनुपमा के हटते ही बरखा, किंजल को पकड़ लेगी और अपनी बातों में फंसाती हुई उसे ये एहसास दिला देगी कि पारितोष इस समय बेहद कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है। वो इमोशनली काफी कमजोर है। बरखा की बातें सुन किंजल और ज्यादा परेशान हो जाएगी। ये सारा ड्रामा जारी ही रहेगा कि तभी वहां पारितोष की एंट्री हो जाएगी। पारितोष गुस्से में रहता है और अपनी बेटी परी से मिलने की कोशिश करता है। किंजल और अनुज मिलकर तोषू को रोकने की कोशिश करते हैं, तभी अनुपमा पारितोष को किंजल से दूर रहने की हिदायत देगी। इसके बाद अपना आपा खो चुका तोषू, अनुपमा और अनुज को अलग करने का खुद से वादा करेगा।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts