Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler 24 August: अनुज ने होश में आते ही किया ये काम, घरवाले रह गए सन्न

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler 24 August: सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)में इन दिनों जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के लीड कलाकारों की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि वनराज जनमाष्टमी के मौके पर अनुज से माफी मांगने कपाड़िया हाउस पहुंचा। दूसरी तरफ बरखा ने फिर से अनुपमा के कैरेक्टर पर सवाल खड़े करते हुए अपना ड्रामा शुरू कर दिया। वहीं, आने वाले एपिसोड में और ज्यादा मसाला और ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

अनुपमा को दिया लीगल नोटिस

अंकुश और बरखा मिलकर अनुपमा को एक लीगल नोटिस देते हैं। इस नोटिस में लिखा होता है कि अगर अनुज होश में नहीं आता है, तो अनुपमा उससे जुड़ा कोई फैसला नहीं ले सकती है। साथ ही परिवार का बिजनेस संभालने का जिम्मा भी उसका नहीं होगा। इसके साथ ही अंकुश और बरखा मिलकर अनुपमा पर सवाल खड़े करना शुरू कर देते हैं। दोनों कहते हैं कि इतना बड़ा बिजनेस संभालने के लिए अनुपमा के पास कोई एक्सपीरियंस नहीं है। अंकुश और बरखा ने तो अनुपमा पर बिजनेस को अपने बच्चों के नाम कर देने का भी आरोप लगाया। बात को आगे बढ़ाते हुए अंकुश बोल पड़ता है कि कपाड़िया एंपायर को वो खुद संभालेगा।

होश में आएगा अनुज

बरखा और अंकुश को जवाब देते हुए अनुपमा बोलती है कि आप लोगों ने महाभारत शुरू कर दी है और जब-जब इसका आगाज होता है वो जरूर आता है। इसके बाद अनुपमा, भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन हो जाती है और फिर भगवान उसकी सुन लेते हैं और अनुज को होश आ जाता है। इस खुशखबरी को सुन पूरा परिवार फूले नहीं समाता है, लेकिन अंकुश और बरखा की हवाइयां उड़ जाती हैं।

अनुज ने बताया वनराज का सच

अनुज होश में आते ही बड़ा ऐलान कर देता है। अनुज, बरखा और अंकुश पर भड़कते हुए उन्हें एक लीगल नोटिस सौंपता है। इसे देख अंकुश बोल पड़ता है कि उसे बिजनेस नहीं चाहिए। ये सुन अनुज कहता है तो ठीक है मैं आप दोनों को बिजनेस से कानूनी तौर पर बेदखल करता हूं। इसके साथ ही वो सच बताते हुए कहता है कि वनराज ने उसे खाई से धक्का नहीं दिया था, बल्कि उसने तो उसे बचाने की तमाम कोशिशें की थीं।

बरखा और अंकुश को जायदाद से बेदखल करेगा अनुज

अनुज के जरिए, जायदाद से बेदखल किए जाने की बात सुनकर अंकुश और बरखा अनुपमा के आगे गिड़गिड़ाने लगते हैं, लेकिन अनुपमा पर भी इसका कोई असर नहीं होता। अनुपमा, अंकुश और बरखा से कहती है जो आप दोनों ने किया है उसके बाद से मैं भी चाहूंगी कि आप यहां से चले जाए। ये मेरे पति का फाइनल फैसला है और मैं उनके फैसले में उनका पूरा साथ देती हूं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss