Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Upcoming Spoiler 22 October 2022: अधिक और पाखी करेंगे बड़ी गलती! फिर मुश्किलों में पड़ेगी ‘अनुपमा’

Anupamaa Upcoming Spoiler, 22 October 2022: टेलीविजन का नंबर 1 शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए फैंस के दिलों पर राज करता है। शो में आए दिन दिखाए जाने वाले हाई वोल्टेज ड्रामे ऑडियंस को काफी मसाला देते हैं, यही वजह है कि फैंस इसके हर एक एपिसोड को लेकर काफी ज्यादा […]

Anupamaa Upcoming Spoiler 22 October 2022: अधिक और पाखी करेंगे बड़ी गलती! फिर मुश्किलों में पड़ेगी 'अनुपमा'
Anupamaa Upcoming Spoiler 22 October 2022: अधिक और पाखी करेंगे बड़ी गलती! फिर मुश्किलों में पड़ेगी 'अनुपमा'

Anupamaa Upcoming Spoiler, 22 October 2022: टेलीविजन का नंबर 1 शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के जरिए फैंस के दिलों पर राज करता है। शो में आए दिन दिखाए जाने वाले हाई वोल्टेज ड्रामे ऑडियंस को काफी मसाला देते हैं, यही वजह है कि फैंस इसके हर एक एपिसोड को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। शो में अबतक आपने देखा कि वनराज, पाखी की वजह से काफी परेशान रहता है। वहीं बा, अधिक और पाखी की शादी कराने की बात पर जोर देती हैं। अनुज भी पाखी और अधिक की शादी के फैसले से सहमति जाहिर करता है। इन्हीं सबको लेकर शो में आने वाला एपिसोड भी काफी धमाकेदार होने जा रहा है।

पाखी-अधिक हुए प्यार में पागल

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर इस शो के अपकमिंग एपिसोड में पाखी की बेशुमार दीवानगी देखने को मिलेगी। साथ ही अधिक भी पाखी के लिए कुछ भी करने को तैयार नजर आएगा। पाखी वीडियो कॉल पर अधिक से कहेगी कि अगर हमारे घरवाले नहीं मानें तो हम भी उनकी नहीं सुनेंगे, हम अपने लिए सोचेंगे और वही करेंगे जो करना चाहते हैं। पाखी की बात सुनकर प्यार में पागल अधिक भी कहेगा कि मैं तुम्हारे लिए तुम्हारे परिवार तो क्या पूरी दुनिया से लड़ने के लिए तैयार हूं।

शाह परिवार को समझाएगा अनुज

दूसरी ओर अनुज, शाह परिवार के सभी सदस्यों को समझाएगा कि अधिक और पाखी इस समय उम्र की ऐसी दहलीज पर हैं कि उनपर जो छाप पड़ गई वो हमेशा के लिए रह जाएगी। इसके बाद अनुपमा, वनराज से कहती है, हम न हां करते हैं और न मना करते हैं। हम बच्चों से थोड़ा समय मांगते हैं।’ अनुपमा की बात मान वनराज, पाखी से बात करते हुए कहता है कि मैं बाप हूं और तेरी जिंदगी के लिए थोड़ा सोच समझकर फैसला लेना चाहता हूं। ऐसे में कोई ऐसा-वैसा कदम मत उठाना।

बरखा करेगी बड़ा फैसला

अनुज, अधिक को सपोर्ट करते हुए अनुपमा से कहता है कि पता नहीं क्यों, लेकिन इस बार मुझे अधिक की नीयत में कोई खोट नजर नहीं आ रहा। इसके अलावा बरखा और अंकुश की सच्चाई भी सामने आ जाती है जिसे जान अनुपमा और अनुज दंग रह जाते हैं। ऐसे में दोनों इस सोच में पड़ जाते हैं कि क्या अधिक पर भरोसा करना ठीक भी है या नहीं। वहीं इस दौरान दोनों मिलकर ये फैसला करेंगे कि अभी इस मैटर को छोड़कर वो त्योहार पर ध्यान देंगी। और बरखा फैसला करेगी कि वो किसी भी कीमत पर पाखी को अपने घर की बहू नहीं बनने देगी।

First published on: Oct 22, 2022 01:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.