Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 21 September: अनुपमा के पैरों में बेड़ियां डालेगा अनुज, ‘बदला’ प्लान में जुटा तोषू

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 21 September: टेलीविजन का टॉप टीआरपी वाला शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के लेटेस्ट ट्विस्ट एंड टर्न्स फैंस को बांधे हुए हैं। बीत दिन रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में देखने को मिला कि पाखी और बा ने किंजल और तोषू का घर तोड़ने का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराया, लेकिन अनुपमा ने भी उनके आरोपों पर मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में और मसाला मिलने वाला है। अनुज जल्द ही अनुपमा के पैरों में बेड़ियां डालता नजर आने वाला है।

यहाँ पढ़िए Jhalak Dikhhla Jaa 10: धीरज धूपर ने शो ‘झलक दिखला जा 10’ को मारी लात, सामने आई बड़ी वजह

किंजल ने किया घर छोड़ने का फैसला

‘अनुपमा’ में अबतक आपने देखा कि किंजल ने नींद खुलते ही घरवालों को चौंका दिया। किंजल, नाश्ते के टेबल पर बैठे घरवालों के सामने अपना सामान बांधकर पहुंची और कहा कि वो अब शाह परिवार में और नहीं रह सकती। किंजल ने ये भी साफ किया कि अगर वो इस घर में रहेगी तो पुरानी यादें उसको जीने नहीं देंगी। ये सुनकर राखी दवे उसके पास आ जाती है और किंजल को अपने साथ चलने का प्रस्ताव देती है। हालांकि, किंजल इसे पूरी तरह से नकार देती है।

अनुपमा के पांव में बेड़ियां डालेगा अनुज

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में ट्विस्ट्स (Anupamaa Upcoming Twist) और ड्रामे की भरमार देखने को मिलने वाली है। अंकुश, बरखा और अधिक जाकर अनुज से कहते हैं कि अनुपमा सबका भला करती है लेकिन बाद में उसे ही भुगतना पड़ता है। यह बात अनुज को कांटे की तरह चुभने वाली है और वो अनुपमा के आते ही उससे कहने वाला है कि वो लोगों की मदद करने की कोशिश करती है, लेकिन खुद ही उसका शिकार हो जाती है। ऐसे में अब जब कोई उससे सामने से मदद मांगेगा तभी वो किसी की मदद करेगी। साथ ही वो ये भी कहेगा कि जबतक उसे शाह परिवार से बुलावा ना आए वो खुद वहां ना जाए।

यहाँ पढ़िए अमिताभ बच्चन ने कविता के सामने पेश किया 7.5 करोड़ का सवाल, क्या आप जानते है इस सवाल का सही जवाब?

परितोष ने की बदले की प्लानिंग

मजेदार बात ये है कि किंजल खुद शाह परिवार छोड़कर अनुपमा के घर जाएगी और अनुज-अनुपमा उसका दिल से स्वागत करेंगे। वहीं, ये बात परितोष को चुभेगी कि किंजल, शाह परिवार छोड़कर अपने मां के घर नहीं बल्कि अनुपमा के घर गई। किंजल के कपाड़िया हाउस पहुंचने की खबर जान परितोष, समर से मिलेगा और बदले की प्लानिंग करेगा। इस तरह आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss