Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 15 September: परितोष को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा, किंजल करेगी अफेयर

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler 15 September: टीआरपी की लिस्ट में बीते लंबे समय से नंबर 1 पायदान पर काबिज शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हाई-वोल्टेड ड्रामा का डबल डोज देखने को मिल रहा है। सीरियल का करंट ट्रैक जबरदस्त सुर्खियो में हैं, जिसमें अनुपमा के लाख समझाने के बाद भी पारितोष अपनी गलतियां मानने को तैयार नहीं है। बीते दिनों शो में देखने को मिला कि अनुपमा के जरिए परितोष को समझाए जाने पर राखी दवे, अनुपमा को किंजल की कसम दे देती है। साथ ही उसे चुप रहने को कहती है। वहीं, शो का अपकमिंग एपिसोड भी ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर होने वाला है।

यहाँ पढ़िए उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की हद पार, फैंस ने जमकर लगाई लताड़

परितोष के झूठे वादे गिनाएगी अनुपमा

लाख बातें होने के बाद भी परितोष को बिल्कुल शर्म नहीं आती है और वो किंजल से झूठे वादे करने लगता है। परितोष कहता है कि वो बेस्ट पापा और पति बनेगा और परिवार को सारी खुशियां देगा। इतना ही नहीं ड्रामेबाज ये तक कहता है कि अगर काम के सिलसिले में वो देर से आए या अहमदाबाद से बाहर जाए तो किंजल उसपर बिल्कुल भी संदेह ना करे। इतनी फेक बाते और प्रॉमिसेस की लड़ी सुन अनुपमा खुद को रोक नहीं पाती है और कह उठती है,’जरा तो शर्म कर परितोष, जरा तो शर्म कर।’ अनुपमा का ऐसा रिएक्शन देख सब चौक उठते हैं, वहीं तोषू बहाने बनाता है। लेकिन अनुपमा भी गुस्से में आकर परितोष का कच्चा-चिट्ठा खोल देती है।

परितोष को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा

अनुपमा के लाख समझाने के बाद भी परितोष अपनी गलती मानने को तैयार नहीं होता है जिसके बाद अनुपमा अपना आपा खो बैठती है। परितोष अपनी ही मां पर चिल्लाते हुए कहता है कि उसे ब्रेक की जरूरत थी, किंजल के मूड स्विंग्स चल रहे थे। इसके बाद वो काव्या और अपने पिता को ताना मारते हुए फिजीकल जरूरतों का बहाना देने लगता है। यही सब बकवास बातें सुनकर अनुपमा खुद को रोक नहीं पाती है और परितोष को थप्पड़ जड़ देती है। इसके बाद वनराज भी तोषू को थप्पड़ जड़ते हुए उसे घर से निकल जाने को कहेगा।

यहाँ पढ़िए सामने आएगा विराट-पाखी की शादी का सच, फिर होगा गोलीकांड!

किंजल करेगी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल, तोषू को माफ करने के लिए रेडी हो जाती है लेकिन वो इसके लिए एक शर्त भी रख देती है। किंजल कहती है कि वो भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करेगी और टाइमपास करेगी। ये सुनते ही परितोष अपना आपा खो देता है और किंजल पर चीखना शुरू कर देता है। लेकिन किंजल भी इस बार अपनी बात रखती हुई परितोष को खूब खरी-खोटी सुनाती है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss