Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Spoiler Alert, 19 September 2022: अनुपमा से बदला लेगा तोषु, गिड़गिड़ाती नजर आएगी राखी

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहने वाला है। जहां तोषु, अनुपमा से बदला लेने की ठानेगा। तो वहीं राखी माफी के लिए गिड़गिड़ाती नजर आएगी।

- Advertisement -

Anupamaa Spoiler Alert 19 September 2022: टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का करंट ट्रैक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। तोषु ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते किंजल की जिंदगी बर्बाद कर दी है। वहीं, इतनी बड़ी गलती करने के बाद भी तोषु को इसका कोई एहसास नहीं है। दूसरी तरफ आपने देखा कि अनुपमा तोषु का सच बता उसे उसकी गलतियों का एहसास कराने की कोशिश करती है। लेकिन तोषु उल्टा अनुपमा पर ही भड़क उठता है, इसके बाद वनराज तोषु को घर से निकल जाने का फरमान सुनाता है। वहीं, इन सभी लड़ाइयों से घर में आगे भी हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहने वाला है।

यहाँ पढ़िए ‘कुबूल है’ और ‘इश्कबाज’ फेम निशी सिंह का निधन, 50 की उम्र में ली अंतिम सांस

तोषु खुद से करेगा अनुपमा को बर्बाद करने का वादा 

शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि घर से निकलने का फरमान सुनते ही तोषु बौखला जाएगा। साथ ही वो खुद से वादा करेगा कि वो इसका अनुपमा से बदला लेकर ही रहेगा। वहीं, अनुज एक बार फिर अनुपमा को संभालते देखा जाएगा। अनुज, अनु समेत फैमिली के सभी मेंबर्स को लेकर अपने घर लौट जाएगा। इसके उलट अनुपमा, शाह परिवार में ही रात गुजारेगी।

किंजल की बिगड़ेगी तबीयत

घर में आया बवाल यहीं नहीं थमने वाला है। दरअसल, तोषु के जाते ही किंजल की तबीयत बिगड़ने लगेगी। इस बीच अनुपमा, काव्या संग मिलकर किंजल को संभालेगी। किंजल की हालत देख अनुपमा पूरी रात उसके साथ ही रहेगी। इतना ही नहीं बा एक बार फिर मौका पाकर अनुपमा की कमियां गिनाएगी, लेकिन बापूजी बा को चुप करा देंगे। बापूजी, बा की बातों को सुनकर कहेंगे कि वनराज और तोषु के बर्बाद होने में अनुपमा का कोई हाथ नहीं है, ये सब खुद उन दोनों का किया हुआ है।

यहाँ पढ़िए सई के चरित्र पर सवाल खड़ा करेगा विराट, देनी होगी अग्निपरिक्षा?

माफी के लिए गिड़गिड़ाएगी राखी

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) , सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में एक अच्छी चीज भी होने वाली है। आने वाले एपिसोड में (Anupamaa Upcoming Spoiler) राखी, अनुपमा से कहेगी कि वो बेटी के प्यार में अंधी हो गई थी, जिसकी वजह से इतना सबकुछ हो गया। राखी, अनुपमा से माफी भी मांगेगी, साथ ही अनुपमा बिना देर किए राखी को माफ कर देगी। वहीं अनुपमा, किंजल को अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करने की सलाह देती देखी जाएगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts