Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa New Entry: टीवी के टॉप शो ‘अनुपमा’ में आने वाले हैं 2 नए किरदार, जानिए कौन हैं ये मेहमान

New characters to enter in Anupamaa: ‘अनुपमा’ सीरियल टीवी पर आने वाला टॉप शो है। यहां तक की टीआरपी (TRP) लिस्ट में भी यह हमेशा पहले नंबर पर आता है। ‘अनुपमा’ (Anupamaa) एक फीमेल सेन्ट्रिक शो है, जिसकी कहानी एक महिला अनुपमा के इर्द गिर्द घूमती है। अनुपमा अपने परिवार के लिए कुछ भी कर […]

Anupamaa Spoiler Alert 29 July, rupali ganguly, gaurav khanna
Anupamaa Spoiler Alert 29 July

New characters to enter in Anupamaa: ‘अनुपमा’ सीरियल टीवी पर आने वाला टॉप शो है। यहां तक की टीआरपी (TRP) लिस्ट में भी यह हमेशा पहले नंबर पर आता है। ‘अनुपमा’ (Anupamaa) एक फीमेल सेन्ट्रिक शो है, जिसकी कहानी एक महिला अनुपमा के इर्द गिर्द घूमती है। अनुपमा अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकती है लेकिन जब उसे अपनी कोशिश का कोई श्रेय नहीं मिलता है तो वह अपनी शर्तों पर जीने का फैसला करती है। अनुपमा अब एक इंडिपेंडेंट वुमन के रूप में उभरकर सबके सामने आई है जो अपने पति अनुज के साथ एक अच्छा जीवन जी रही है। शो में पहले ही काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं और अब इसी बीच सीरियल में दो नए किरदारों की एंट्री होने की खबर सामने आ रही है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Latest Promo: ‘बिग बॉस’ ने कर दी सभी घरवालों की फजीहत, टीवी पर माफी के लिए गिड़गिड़ाए सितारे

निशी सक्सेना और ऋषभ जायसवाल की शो में जल्द होने वाली है एंट्री

अनुपमा शो में जल्द ही एंटर होने वाले यह दो किरदार कोई और नहीं बल्कि निशी सक्सेना (Nishi Saxena) और ऋषभ जायसवाल (Rishabh Jaiswal) हैं। शो में फिलहाल काफी कुछ दिलचस्प देखने को मिल रहा है। जहां एक तरह अनुपमा अपने पति अनुज कपाड़िया के साथ एक अच्छा जीवन जीने की कोशिश कर रही है। वहीं उसकी बेटी पाखी कुछ ज्यादा ही हवा में रहने लगी है। पाखी के इस बर्ताव के कारण मां अनुपमा ने उसे जमकर फटकार लगाई है। मां बेटी के बीच इस अनबन ने शो में लोगों की दिलचस्पी और भी बढ़ा दी है और अब तो शो को मसालेदार बनाने यह दो नए किरदार भी आने वाले हैं। निशी और ऋषभ की एंट्री के बाद शो और भी मजेदार होने वाला है।

पहले इन शोज में कर चुके हैं काम

अनुपमा के टॉप पर बने रहने का एक कारण ये भी है कि अनुपमा के किरदार से तमाम घरेलू औरतें रिलेट कर पाती हैं। अब इस टॉप रेटेड शो में निशी सक्सेना और ऋषभ जयसवाल की एंट्री की खबर सामने आ रही है। हालांकि, शो के मेकर्स ने अभी इस खबर पर अपना कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि निशी और ऋषभ पहले भी टीवी शोज में नजर आ चुके हैं जहां निशी पहले शो ‘नीमा डेन्जोंगपा’ में काम कर चुकी हैं वहीं इंडियन एक्टर ऋषभ जायसवाल साल 2022 में आए एमटीवी स्प्लिस्टविला सीजन 14 का चेहरा रह चुके हैं। इसी सीजन के द्वारा एक्टर लाइम्लाइट में भी आए हैं। शो अनुपमा में काम करने के बाद बेशक दोनों स्टार्स को काफी पब्लिसिटी मिलने वाली है क्योंकि यह लगभग हर दूसरी फैमिली में देखे जाने वाला सीरियल है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 16, 2022 05:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.