--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa – Namaste America: इस दिन से सबके सामने आएगी अनुपमा के अतीत की सच्चाई, जानें इस नए शो की पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ के प्रीक्वल ‘अनुपमा – नमस्ते अमेरिका’ (Anupamaa – Namaste America) को लेकर इन दिनों लगातार चर्चाएं हो रही हैं। सीरियल अनुपमा स्टार रुपाली गांगुली अब जल्द ही अपने शो के प्रीक्वल के जरिए फैंस का मनोरंजन करने वाली हैं। जिसमें वो अनुपमा के जिंदगी की 17 साल पुरानी कहानी सुनाएंगी। फैंस भी अनुपमा की कहानी जानने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं।

 

रूपाली गांगुली स्टारर ये शो अब जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। लेकिन इसी बीच अनुपमा के इस प्रीक्वल को लेकर एक और खबर सामने आ रही है कि रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के अलावा भी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो एक्ट्रेस है कौन, तो चलिए आपको बता ही देते है कि वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) हैं।

वहीं स्टार प्लस के प्रोमो में रुपाली गांगुली ने ये खुलासा किया है कि उनका ये प्रीक्वल किस दिन से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने सीरियल ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ का नया प्रोमो फैंस के साथ शेयर किया है। इस प्रोमो में अनुपमा अनुज यानी गौरव खन्ना को ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ की रिलीज डेट बताती नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया है कि 25 अप्रैल से फैंस ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ के एपिसोड हॉटस्टार पर देख सकेंगें।

इस प्रोमो वीडियो में अनुज और एनुपमा की बातों को सुनने के बाद ये साफ पता चल रहा है कि ‘अनुपमा – नमस्ते अमेरिका’ 28 वर्षीय अनुपमा के जीवन में हुई एक घटना के बारे में होगा। जिसमें 17 साल पहले की कहानी दिखाई जाएगी और इसका कनेक्शन साधी अमेरिका के साथ होगा। यह शो 11-एपिसोड की मिनी-सीरीज है और 25 अप्रैल 2022 से ये स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसे में आप भी अपनी एक्साइटमेंट को दोगुना कर लीजिए, क्योंकि इस मिनी सीरिज में अनुपमा का एक नया लुक देखने को मिलने वाला है।

- Advertisement -
Exit mobile version