Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Anuj Video: अनुपमा के प्यार में चप्पल को चूमने लगे अनुज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Anupamaa Anuj Video: चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ (Ravivaar With Star Parivaar) का एक वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये क्लिप टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के को-स्टार अनुज और अनुपमा का है। हालांकि, ये रोमांटिक डांस वीडियो (Anuj […]

Anupamaa Anuj Video: चैनल स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ (Ravivaar With Star Parivaar) का एक वीडियो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये क्लिप टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के को-स्टार अनुज और अनुपमा का है। हालांकि, ये रोमांटिक डांस वीडियो (Anuj Anupamaa Dance Video) आगे चलकर काफी फनी हो जाता है। क्लिप को देख फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं।

सीरियल ‘अनुपमा’ के पावर कपल का ये वीडियो ट्विटर पर छाया हुआ है। इस क्लिप में जोड़ा, ‘हमनवां मेरे’ गाने पर रोमांटिक डांस करता नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में अनुज, अनुपमा के पैरों में चप्पल पहनाते नजर आते हैं। इसके बाद दोनों को थिरकते देखे जाता है। हालांकि, आगे चलकर अनुज इस कदर प्यार में खो जाते हैं कि चप्पल को किस करने लग जाते हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का ये वीडियो (Rupali Ganguli Gaurav Khanna Video) इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली के इस वीडियो पर लोग ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं कि प्यार में कुछ भी हो सकता है। वहीं, पॉपुलर रील लाइफ जोड़े का ये वीडियो फिलहाल इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है। साथ ही लोग इसे लाइक करते हुए बेहतरीन रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों खुशियों का माहौल है। अनुज और अनुपमा दोनों की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक दी है। दोनों अनु के पैरेंट्स बने हैं और उन्होंने अनु को पूरे कपाड़िया परिवार से इंट्रोड्यूस कराया है। दूसरी तरफ छोटी अनु के आने से बरखा, अंकुश और अधि बिल्कुल खुश नहीं हैं। बरखा ने तो इसका विरोध तक जता दिया है।

First published on: Jul 17, 2022 05:16 PM