TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा और अनुज के रिश्ते पर कौन बनेगा ग्रहण?, जानें

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों टीवी पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। इस सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों टीवी पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। इस सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज खुस होकर अनुपमा को एक ज्वैलरी शॉप पर लेकर जाता है और उससे कहता है कि उसे जो भी हीरे की अंगूठी चाहिए वो उसे चुन सकती है। अनुज से अपने लिए इतना प्यार देखने के बाद अनुपमा भावुक हो जाती है। लेकिन अभी इस शो में असली हंगामा होना तो बाकी है।   सीरियल 'अनुपमा' (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज किसी तरह से अनुपमा को समझा-बुझाकर वापस लेकर आता है और उससे अंगूठी चुनने के लिए कहता है। हालांकि अनुपमा अपने लिए खास तरह की अंगूठी चुनने की बजाय एक सिंपल सी नार्मल अंगूठी चुनती है। उसकी पसंद को देखने के बाद अनुज हक्का-बक्का रह जाता है। जिसपर वह उसे समझाती है कि हीरा है, चमक भी रहा है। बस इतना ही काफी है। बा को अनुपमा और बाकी घरवालों की खुशी बर्दाश्त नहीं हो रही होती। ऐसे में वो सबको ताना मारते हुए कहती हैं कि मेरे बेटे की जिंदगी में अंधेरा करके खुशी मना रहे हैं। लेकिन मना लो जितनी खुशी मनानी है, क्योंकि कल मेरी मां आ रही है और अब सगाई नहीं संग्राम होगा। इसी बीच अनुपमा आकर सबको अपनी सगाई की अंगूठी दिखाती है, तभी बा और वनराज की जलन काफी बढ़ने लगती है। इसके बाद अनुपमा अपनी शादी के लिए प्रार्थना करने मंदिर जाती है। जिसकी पीछा करते हुए वनराज भी वहां पहुंच जाता है। वो पहले तो अनुपमा के साथ में जाकर मंदिर में बैठ जाता है और उसको अपने साथ कॉफी शॉप पर चलने के लिए कहता है। वनराज, अनुपमा को अपने साथ लेकर कॉफी शॉप जाता है, लेकिन वहां पर अनुज भी पहुंच जाता है। वनराज बात करते हुए अपनी एक्स-वाइफ से कहता है कि मुझे खुश होना चाहिए, लेकिन मुझे जलन हो रही है। इसपर अनुपमा उसे रामलीला में रावण का किरदार निभाने की सलाह देती है। इस बात को सुनने के बाद वनराज काफी गुस्सा हो जाता है और अनुपमा से कहता है कि शादी के बाद जैसे मैं बदला था, वैसे ही अनुज भी बदल जाएगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.