Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: कपाड़िया परिवार पर फूटेगा वनराज का गुस्सा, क्या अलग होंगे अनुज-अनुपमा?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल में आपको देखने को मिल रहा है कि अनुपमा ससुराल में आने के बाद भी खुश नहीं है। बरखा लगातार अनुपमा को जमकर परेशान कर रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल में आपको देखने को मिल रहा है कि अनुपमा ससुराल में आने के बाद भी खुश नहीं है। बरखा लगातार अनुपमा को जमकर परेशान कर रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा के घर में बरखा जानबूझकर किंजल को धक्का दे देती है। किंजल के गिरते ही अनुपमा भी घबरा जाती है और बाकी सब मिलकर फटाफट किंजल को अस्पताल लेकर जाते हैं। वनराज भी अनुज के घर पर पहुंच जाता है। वनराज गुस्से में आकर अनुपमा और उसके घर वालों पर भड़कने वाला है। इस वजह से अनुपमा की जिंदगी भी पूरी तरह बदलने वाली है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, किंजल के बच्चे और उसे कुछ नहीं होगा। वहीं अनुपमा अपने साथ किंजल को लेकर घर पहुंच जाएगी।

 

और पढ़िए – कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर ने पत्नी विन्नी धूपर के लिए होस्ट की बेबी शॉवर पार्टी, तस्वीरें वायरल

 

वहीं वनराज भी अनुपमा को पूरी घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा होगा। वनराज बातों ही बातों में ये कह देगा कि उसके बच्चे अनुपमा के घर पर नहीं आएंगे। ये बात सुनते ही अनुपमा अंदर ही अंदर टूट जाएगी। इसके बाद वनराज भी ये दावा करेगा कि उसको अपने परिवार का ख्याल रखना आता है, इसके लिए उन्हें अनुपमा की जरूरत नहीं हैं। वहीं बापूजी खुद की ओर से वनराज को शांत करवाने की कोशिश करेंगे। लेकिन वनराज का गुस्सा इसके बाद बरखा पर फूट पड़ेगा।

 

और पढ़िए – दाढ़ी-मूंछ के मजाक पर बुरी फंसी भारती सिंह, अमृतसर में हो सकती है FIR दर्ज

 

वनराज की ही वजह से अब अनुज और अनुपमा के रिश्ते में भी दरार आ जाएगी। अनुज भी अपने आत्म सम्मान में आकर अनुपमा को शाह परिवार में जाने से रोकेगा। अनुज सलाह देते हुए अनुपमा से कहेगा कि उसे शाह परिवार के हर मामले से दूर रहना होगा। हालांकि अनुपमा इन सभी बातों को अनसुना कर के शाह परिवार के बारे में सोचने लगेगी। इतने में बरखा आकर अनुपमा और अनुज के बीच हुए झगड़े का फायदा उठाएगी। बरखा अनुज और अनुपमा के बीच आग लगाने की कोशिश करेगी।

अनुज पूरे परिवार के सामने वनराज को जलील करेगा। अनुज भी अपने तेवर दिखाते हुए वनराज को घर से जाने के लिए कह देगा। अनुज और वनराज के तेवर देखकर परिवार के लोग हैरान हो जाएंगे। इसी बीच अनुज का कजिन हो रहे इस झगड़े का फायदा उठाने की कोशिश करेगा। वो खुद के ही भाई अनुज को खूब खरी-खोटी सुनाएगा।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 22, 2022 02:33 PM