Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा की डेट खराब करेगा वनराज, बा की इज्जत क्यों हुई निलाम?

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) अनुज और अनुपमा की शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। अनुज-अनुपमा की शादी से ठीक पहले शो में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं बा और वनराज अपनी पूरी कोशिश कर के इस शादी को रोकने की कोशिश […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) अनुज और अनुपमा की शादी को लेकर चर्चा में बना हुआ है। अनुज-अनुपमा की शादी से ठीक पहले शो में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं बा और वनराज अपनी पूरी कोशिश कर के इस शादी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, सगाई के बाद अनुज अनुपमा को डेट पर ले जाने का वादा करता है। इस बात का पता चलते ही वनराज का मुंह बन जाता है। वहीं दूसरी तरफ मां अनुपमा को नसीहत देती है। इसी बीच अब बा और वनराज मिलकर अनुपमा की डेट को खराब करने की कोशिश करने वाले हैं।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज अपनी बाइक लेकर अनुपमा के पास पहुंच जाएगा। अनुज, अनुपमा से डेट पर चलने के लिए कहेगा। पहले तो बा अनुपमा को खरीखोटी सुनाने लग जाएगी। इसके बाद वनराज आकर अनुपमा को रोकने की कोशिश करेगा। लेकिन अनुपमा किसी की भी बात पर ध्यान ना देते हुए डेट पर चली जाएगी।

अनुज और अनुपमा को डेट पर जाता देख पाखी, समर और तोषु जिद करने लगेंगे कि वो भी अपनी मां के साथ डेट पर जाएंगे। हालांकि अनुज को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। अनुज दावा करेगा कि वो केवल अनुपमा को ही अपने साथ लेकर जाएगा। वहीं काव्या अनुज और अनुपमा का प्यार देखकर काफी खुश हो जाएगी। काव्या जाकर वनराज से इस बात की शिकायत करेगी कि उसे अनुज जैसा पति क्यों नहीं मिला।

अनुज, अनुपमा को अपनी बाइक पर बैठाकर ले जाएगा। अनुपमा भी अनुज से तेज बाइक चलाने के लिए कहेगी। अनुपमा कहेगी कि वो किसी फिल्म की हिरोइन की तरह बाइक राइड करना चाहती है। अब अनुपमा की ख्वाहिश पूरी करने के लिए अनुज अपनी बाइक को स्पीड में दौड़ा देगा। अनुज अपने कॉलेज के बाहर बाइक रोकेगा। फिर अनुपमा को पुराने दिन याद आ जाएंगे और वो इमोशनल हो जाएगी।

 

कॉलेज से निकलने के बाद अनुज जाकर अनुपमा को सरप्राइज देगा। अनुज किसी को बिना बताए अनुपमा के साथ डिनर डेट पर निकल जाएगा। यहां पर अनुज और अनुपमा को जमकर रोमांस करने का मौका मिलेगा और वो एक साथ अच्छा समय बिताएंगे।

First published on: May 04, 2022 02:02 PM