TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupama Upcoming Twist: काव्या को अपनी असफलता का जिम्मेदार ठहराएगा वनराज, फिर से अनुज-अनुपमा बनाएंगे शादी की ये नई प्लानिंग!

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों टीवी पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। खासकर लोगों को इस सीरियल की कहानी बेहद पसंद आ रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला […]

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों टीवी पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। खासकर लोगों को इस सीरियल की कहानी बेहद पसंद आ रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुपमा को उसकी डांस अकेडमी के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट मिलता है और उसी के साथ एक चेक भी। जिसे पाकर अनुपमा खुशी के मारे नाचने लगती है। लेकिन वो चेक के सारे पैसे लेजाकर बापूजी को सौंप देती है, जिसकी मदद से वो उसकी शादी की तैयारियां कर सकें। लेकिन इसी बीच अब इस शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है।   सीरियल 'अनुपमा' (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, वनराज को मिल रही लगातार हार से परेशान होकर काव्या अपने एक्स-हस्बैंड अनिरुद्ध को फोन करती है। लेकिन तभी वनराज वहां आ जाता है और उससे सवाल करने लगता है कि उसने अनिरुद्ध से बात क्यों की। इसका जवाब देते हुए काव्या भी गुस्सें में वनराज से कहती है कि जब तुम अपनी एक्स से रोज बात कर सकते हो और उसके साथ एक ही छत के नीचे रह सकते हो। तो मैं क्यों नहीं अपने एक्स से बात कर सकती।   काव्या बातों ही बातों में वनराज को ये बता देती है कि अनिरुद्ध उसकी मदद कर रहा है। इस बात को सुनने के बाद वनराज ताना मारते हुए काव्या से कहता है कि वो फिर से भीख मांगने लगी। इसका जवाब देते हुए काव्या कहती है कि हां बिल्कुल भीख मांग रही हूं, जैसे तुमने अपने कैफे के लिए अनुपमा से भीख मांगी थी।   इसके बाद अनुज जानबूझकर अनुपमा से पानी मांगता है, जिसे लेने के लिए वह किचन में चली जाती है। इस मौके का फायदा उठाते हुए अनुज भी उसके पीछे किचन में चला जाता है और उससे अपने दिल की बात कहता है। अपने दिल के जज्बात जाहिर करते हुए अनुज कहता है कि उसे अनुपमा पर गर्व है, साथ ही वह शादी के बाद उसे हर खुशी देगा। इतने में अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के बेहद करीब आ जाते हैं और किचन में ही रोमांटिक माहौल बन जाता हैं। वहीं अनुज रोमांस करते हुए अनुपमा को अपने प्यार की चुनरी भी उढ़ा देता है।   दूसरी ओर वनराज और काव्या के बीच भी तू-तू मैं-मैं हो रही होती हैं। जहां काव्या अपने एक्स हस्बैंड की तारीफें करती नहीं थकती है, तो वहीं वनराज उससे तलाक मांगने की जिद्द ठान लेता है। वनराज गुस्से में काव्या को अपनी असफलता का कारण बताता है। वो कहता है कि जैसे ही काव्या, अनिरुद्ध की जिंदगी से निकली तो वो सक्सेसफुल हो गया। लेकिन वो जैसे ही वनराज की जिंदगी में आई वैसे ही वो बरबाद हो गया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.