--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: शाह परिवार में मचेगा हंगामा, क्या अनुपमा कर पाएगी सबको एक?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी अब शाह और कपाड़िया परिवार के ईर्द-गिर्द ही घूमती हुई नजर आ रही है। शादी होने के बाद से अनुपमा अपने पति अनुज के साथ रोमांस करने की जगह परिवार के झगड़े सुलझाती नजर आ रही है। अनुपमा का मायका और ससुराल उसके लिए सिरदर्द बनता जा रहा है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, किंजल के बेबी शॉवर की तैयारी करने के लिए अनुपमा और अनुज शाह परिवार में रुक जाते हैं। इसके अलावा ये दोनों मिलकर तैयारियों में हाथ भी बटातें हैं। दूसरी ओर बा फोन करके वनराज और काव्या को सारी बात बता देती है। लेकिन अब एक और बखेड़ा अनुपमा की जिंदगी में खड़ा होने वाला है।

 

 

और पढ़िए – Mika Di Votti: उमर रियाज की गर्लफ्रेंड का मीका सिंह पर आया दिल, जल्द करेंगी शादी?

 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, बरखा किंजल के बेबी शॉवर में जाने से इनकार कर देगी। जिसके बाद अनुज का कजिन बरखा के ऊपर जमकर बरसेगा। सारा भी अपनी मां को ही गलत बताएगी। इसके बाद सारा इस गहमागहमी में आदिक को भी आड़े हाथ ले लेगी। वहीं आदिक बातों ही बातों में बरखा को पार्टी में जाने के लिए मना लेगा।

 

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: पिछले सीजन की ये कंटेस्टेंट हैं शिवांगी जोशी की फेवरेट, जानें क्यों?

 

इतने में बरखा का परिवार बापूजी का न्योता स्वीकार कर लेगा। वहीं बा, अनुपमा, राखी और बरखा किंजल के बेबी शॉवर को लेकर परेशान हो जाएंगी। ये चारों लोग एक वादा खुद से करेंगी कि किसी भी हालत में ये खुद की बेइजत्ती नहीं होनें देंगी। दूसरी ओर अनुपमा आदिक और पाखी के रिश्ते को लेकर शक करने लग जाएगी।

इतने में बरखा अपने पूरे परिवार के साथ शाह हाउस पहुंचेगी। शाह हाउस में बरखा के घुसते ही बा उसकी बेइज्जती करनी शुरू कर देंगी। बा गुस्से में आकर बरखा से कहेंगी कि उसे अपनी सैंडिल घर के बाहर उतार कर आनी चाहिए। इसके बाद भी बा यहीं पर नहीं रुकेंगी, वो बरखा को जमकर ताने भी मारेंगी। वहीं बरखा और राखी दवे का पहली बार आमना-सामना भी होगा। जिसकी वजह से शाह हाउस में होने वाला ड्रामा और भी ज्यादा मजेदार हो जाएगा।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss