Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा शाह परिवार में मचाएगी तहलका, वनराज ने आदिक को क्यों मारा थप्पड़?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल में कोई ऐसा दिन नहीं होता जब यहां ड्रामा ना हो। खासकर शाह परिवार में अक्सर हंगामा चलता ही रहता है। इसी बीच आपको बता दें कि किंजल के बेबी शॉवर में बवाल […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल में कोई ऐसा दिन नहीं होता जब यहां ड्रामा ना हो। खासकर शाह परिवार में अक्सर हंगामा चलता ही रहता है। इसी बीच आपको बता दें कि किंजल के बेबी शॉवर में बवाल मच गया है। क्योंकि वनराज ने शाह परिवार में जैसे ही वापसी की है, वैसे ही जमकर लड़ाईयां होनी शुरू हो गई हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, वनराज गुस्से में आकर अदिक पर हाथ उठा देता है। वनराज ये दावा करता है कि वो आदिक को पाखी के साथ नहीं रहने देगा। इसके बाद अनुपमा वनराज को रोकने की कोशिश करती है। लेकिन इसी बीच पाखी आकर वनराज को जलील करने की कोशिश करने लगती है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, पाखी वनराज को उसका अतीत याद दिलाएगी। पाखी बताएगी कि अनुपमा और वनराज ने तो बुढ़ापे में आकर प्यार किया था। इसके बाद पाखी गुस्से में वनराज को उसका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर याद दिलाएगी और उससे शर्म करने को कहेगी। वो कहेगी कि दो औरतों के साथ रहने पर जब उसे शर्म नहीं आई, तो उसे आदिक और उसकी दोस्ती से क्यों दिक्कत हो रही है। वहीं पाखी अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर भी बात करेगी।

 

और पढ़िएकभी वजन को लेकर ट्रोल होती थीं भारती सिंह, आज हैं लाफ्टर क्वीन

 

लेकिन अनुपमा बीच में आकर पाखी की बोलती बंद कर देगी। अनुपमा उससे कहेगी कि अनुपमा ने अपना करियर बनाने के बाद दूसरी शादी की है। अपने करियर को बनाने के लिए पाखी क्या कर रही है। वनराज, पाखी के भविष्य के बारे में सोचते हुए उसको पढ़ाना चाहता है, लेकिन पाखी है कि आदिक के साथ गुलछर्रे उड़ाने की कोशिश कर रही है। अनुपमा के सवालों को सुनकर पाखी चुप रह जाएगी।

 

और पढ़िए बॉयफ्रेंड आदिल खान संग राखी सावंत ने दुबई में खरीदे 10 फ्लैट!, जानिए एक्ट्रेस का इंटरनेशनल बिजनेस प्लान

 

इसी बीच राखी आकर पाखी को सपोर्ट करने लग जाएगी। राखी दावा करेगी कि जिसके मां बाप गलत हो उसके बच्चे तो बिगड़ेंगे ही। राखी सबके सामने वनराज को जलील करेगी। हालांकि वनराज की बेइज्जती होता देख किंजल खुद को संभाल नहीं पाएगी और वो राखी को घर से जाने के लिए बोल देगी। इसके बाद वनराज बातों ही बातों में आदिक को घर में ना आने की हिदायत देगा।

वहीं अनुज के परिवार के जाने के बाद वनराज अपना गुस्सा अनुपमा पर निकालना शुरू कर देगा। वनराज कहेगा कि अनुपमा को अपने मायके और ससुराल को अलग करना होगा। इतने में अनुपमा भी ये कह देगी कि वो भी वनराज की शक्ल नहीं देखना चाहती। ऐसे में वनराज और अनुपमा एक-दूसरे पर जमकर इल्जाम लगाना शुरू कर देंगे।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 05, 2022 04:51 PM