--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा की शादी को रोकने की कोशिश करेगा शाह परिवार, आखिर किसकी एंट्री से बढ़ेंगी वनराज की मुश्किलें?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों अपनी कहानी को लेकर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। इस सीरियल में जमकर ड्रामा और हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर अनुपमा शादी करने के लिए अपने परिवार से बगावत करने को तैयार है। वहीं परिवार के लोग बस किसी भी तरह अनुपमा को ये शादी करने से रोकना चाहते हैं।  रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा मीडिल क्लास स्टाइल में कम खर्च करते हुए शादी करने का फैसला करते हैं। अनुज और अनुपमा की वजह से तोषु को अपने दोस्तों के सामने जलील होना पड़ता है, जिसकी वजह से वो उनसे लड़ाई भी कर लेता है। गुस्से में तोषु अपने दोस्तों को मारने के बाद अनुपमा को खूब खरीखोटी सुनाता है। लेकिन इसी बीच अब कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज की जिंदगी में खुशियां आने वाली है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलगा कि, अनुज और अनुपमा की शादी की खबर सुनते ही माल्विका शाह हाउस पहुंच जाएगी। घर आने के बाद माल्विका गुस्से में आकर तोषु, वनराज और काव्या को अपनी कंपनी से निकालकर बाहर फेंक देगी। माल्विका सबके सामने ये फैसला करेगी कि अब से वनराज उसका बिजनेस नहीं संभालेगा। माल्विका वनराज के साथ-साथ उसके परिवार को भी खरीखोटी सुनाते हुए खूब जलील करेगी।

शाह हाउस में आते ही मालविका बा को भी खरीखोटी सुनाएगी। माल्विका सबके सामने ये ऐलान करेगी कि अनुज और अनुपमा की शादी में वो लोग शामिल नहीं होंगे जो इस रिश्ते से खुश नहीं है। माल्विका के ऐसा कहते ही बा को अंदर ही अंदर जलन मचने लग जाएगी। दूसरी तरफ माल्विका से मिलते ही अनुपमा उसको अपने गले से लगा लेगी। वहीं इस शो में जल्द ही अनुपमा की शादी में अनुज की बुआ की एंट्री होने वाली है। जो कि अनुपमा की हंसती खेलती जिंदगी में परेशानी खड़ा करने के लिए आ रही हैं।

माल्विका के फैसले से काव्या और वनराज काफी परेशान हो जाएंगे। उनको समझ ही नहीं आ रहा होगा कि एक पल में ही उनके साथ ये क्या हो गया। काव्या और वनराज ये बात हजम नहीं कर पाएंगे कि माल्विका ने उनको धोखा दे दिया है। काव्या हड़बड़ाहट में आकर राखी दवे को फोन मिला देगी। इसके बाद काव्या अपना दुखड़ा सुनाते हुए राखी दवे के आगे रो-रोकर मदद की भीख मांगेगी। इतने में इस सीरियल की कहानी में अनिरुद्ध की भी वापसी होगी।

वहीं माल्विका अनुपमा को अपनी भाभी बताएगी। अनुज और अनुपमा की शादी की बात सुनते ही माल्विका जमकर नाचेगी। माल्विका अपने भाई अनुज की खुशी देखकर झूमने लग जाएगी। दूसरी तरफ वनराज अभी भी अनुपमा की शादी के बारें में सोच रहा होगा। वो अनुपमा को शादी न करने की चेतावनी भी देगा। हालांकि अनुपमा बिना कुछ सोचे समझे वनराज की दी हुई धमकी को नजरअंदाज कर देगी और अपने फैसले खुद लेने पर ध्यान देगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss