--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: शाह और कपाड़िया परिवार में होगी जंग, क्या अनुपमा कर पाएगी सबकुछ ठीक?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देता है। इस शो में बरखा लगातार अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलने की कोशिश कर रही है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा अपने ऑफिस जाते हैं। ऑफिस मे काम करने के बाद अनुपमा सीधा शाह हाउस जाती है। जहां किंजल, पाखी और समर उसके साथ मिलकर उसके घर चले जाते हैं। यहां आने के बाद अनुपमा के सारे बच्चे आदिक और सारा के साथ खूब धमाल मचाते हैं। इसी बीच किंजल के साथ एक बड़ा हादसा होने वाला है। किंजल की वजह से अब शाह और कपाड़िया परिवार के बीच महाभारत होने वाली है।

 

 

और पढ़िए – खतरों के खिलाड़ी से बाहर हुई रुबीना दिलैक!, एक्ट्रेस के ट्वीट से मचा बवाल

 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, बरखा अनुपमा की पार्टी का हिस्सा बनेगी। ऐसे में बरखा के दिमाग में कुराफात सुझेगी और वो जाकर किंजल के धक्का दे देगी। बरखा दिखावा करेगी कि उसने कुछ भी जानबूझकर नहीं किया है। इतने में अनुपमा और अनुज किंजल को लेकर अस्पताल जाएंगे।

 

और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल!, फैंस हुए हैरान

 

 

जल्द ही तोषु वनराज को बताएगा कि किंजल गिर गई है। इस बात को सुनते ही वनराज सीधा अनुपमा के घर की ओर रवाना हो जाएगा। इस दौरान वनराज को पता चलेगा कि बरखा ने किंजल को धक्का दिया है। गुस्से में बौखलाया हुआ वनराज ऐसे में बरखा को जमकर खरीखोटी सुनाएगा। इतना ही नहीं वनराज तो बरखा को धमकी तक दे देगा और वो अनुपमा को भी खरी खोटी सुनाएगा।

वनराज गुस्से में अपने बच्चों को फटकार लगाएगा। वनराज अपना आपा खोते हुए इस बात का ऐलान करेगा कि अबसे शाह परिवार का कोई भी सदस्य अनुपमा के घर नहीं जाएगा। ये बात सुनकर अनुज और अनुपमा चौंक जाएंगे। अनुज वनराज को समझाने की कोशिश करेगा कि ये सब एक हादसा था। लेकिन वनराज कोई भी बात मानने से साफ इनकार कर देगा।

जल्द ही अनुपमा को पता चलेगा कि किजंल का मिसकैरेज हो गया है। इस बात को सुनते ही अनुपमा फूट-फूटकर रोएगी। वहीं तोषु और वनराज भी इमोशनल हो जाएंगे। इतने में किंजल के बच्चे की मौत होते ही शाह हाउस में हड़कंप मच जाएगा। शाह और कपाड़िया परिवार के बीच दुश्मनी हो जाएगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि अनुपमा इस दुश्मनी को कैसे खत्म करेगी।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss