Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: पाखी के बाद शुरू होगी समर की लव स्टोरी, आखिर क्या होगा इसका अंजाम?

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है। हालांकि अब सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स आते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं शादी के बाद भी अनुपमा की जिंदगी में कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं […]

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को खूब एंटरटेन करता है। हालांकि अब सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न्स आते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं शादी के बाद भी अनुपमा की जिंदगी में कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं निला है। लेकिन अनुज ने एक फैसले की वजह से अनुपमा की मुश्किले काफी बढ़ गई हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा अपने साथ अनु को भी समंदर के किनारे सैर करवाने ले जाते हैं। इस दौरान अनुज अनु को गोद लेने का फैसला करता है। इस बात को सुनते ही अनुपमा तो अंदर से पूरा हिल जाती है। दूसरी ओर काव्या भी बड़े प्यार से किंजल के पास जाकर उसके पैर दबाना शुरू कर देती है। इस दौरान किंजल और काव्या के बीच बातचीत होती है। लेकिन अब फिर इस सीरियल की कहानी में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी वजह से सबकुछ बिल्कुल बदल जाएगा।

 

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज का फैसला सुनने क बाद अनुपमा अपसेट हो जाएगी। अनुपमा अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अनुज को बताएगी कि वो दादी बनने की उम्र में मां नहीं बन पाएगी। अनुपमा बताएगी कि उसे अपने बच्चों की भी जिम्मेदारी उठानी है। लेकिन बाद में इतना इमोशनल होने के बावजूद भी अनुपमा अनु को अडाप्ट करने के लिए मान जाएगी।

 

और पढ़िए –  Smart Jodi Winner: अंकिता-विक्की ने स्मार्ट जोड़ी का जीता खिताब, मिला ये खास तोहफा

 

 

और पढ़िए –  सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे धीरज धूपर!, इस हैंडसम हंक की होगी एंट्री 

 

वहीं किंजल के बेबी शॉवर में अनुज अपने परिवार को बुलाएगा। ऐसे में अनुज का कजिन और उनकी पत्नी एक साथ शाह हाउस पहुंच जाएंगे। यहा पर वनराज अनुज के सामने उसके कजिन की खूब बढ़ाई करेगा। अनुज का कजिन वनराज को अपने ऑफिस में नौकरी करने का ऑफर देगा। इसी दौरान अनुज के कजिन को ये बात पता चलेगी कि उसने अपना पूरा बिजनेस अनुपमा के नाम कर दिया है।

 

इतने में जल्द ही समर भी अनुपमा से मिलने के लिए कपाड़िया हाउस चला जाएगा। यहां पर समर अपनी मां की जगह अपनी नई गर्लफ्रेंड से टकरा जाएगा। इसके बाद समर की जिंदगी में भ प्यार की नई शुरुआत हो जाएगी। नई गर्लफ्रेंड के आते ही समर अपने और नंदिनी के रिश्ते को भूल जाएगा। दूसरी ओर शाह परिवार के लोग भी नंदिनी के बेबी शॉवर में खूब धमाल मचाएंगे।

 

लेकिन क्लाइमेक्स अभी बाकी है, क्योंकि समर के साथ-साथ अब पाखी की जिंदगी में भी कोई आने वाला है। पाखी जल्द ही एक लड़के से टकराने वाली है। पाखी इस लड़के को अपना दिल दे बैठेगी। हालांकि ये लड़का आते ही पूरे शाह परिवार की नींव को हिला कर रख देगा।

 

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 03, 2022 02:52 PM