Anupama Upcoming Twist: वनराज को अनुज के खिलाफ भड़काएगी राखी, क्या हो पाएगी किंजल की गोदभराई?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस सीरियल की कहानी में आए दिन अलग-अलग बदलाव देखने को मिलते रहते हैं। वहीं आपको बता दें कि सीरियल अनुपमा की कहानी में इन दिनों जमकर हंगामा भी मच रहा है। जहां एक ओर बरखा ने शाह हाउस में हंगामा मचा दिया है, तो वहीं बा ने भी उसे ताना मारने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि अनुपमा, किंजल की गोदभराई की तैयारियां करती है। वहीं अनुपमा के साथ-साथ अनुज भी शाह परिवार के लोगों की मदद करता है। इतने में काम करते हुए बा अपने बेटे वनराज को बहुत मिस करने लगती हैं। वहीं बरखा भी अनुपमा के घर जाने के लिए राजी हो जाती है। लेकिन इसी बीच अनुपमा को इस बात की चिंता सता रही होती है कि बा, राखी दवे और बरखा अगर एक छत के नीचे आ गए, तो क्या होगा। हालांकि अब इस सीरियल की कहानी में एक और नया ट्विस्ट आने वाला है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा राखी दवे का दिल खोलकर स्वागत करेगी। लेकिन बा, राखी के आते ही उसकी बेइज्जती करने लगेंगी। इसके अलावा राखी अपनी बेटी के लिए ढे़र सारे तोहफे भी लाएगी। उन तोहफों को देखने के बाद बा की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

बा अनुपमा की ननद का भी स्वागत करेगी। लेकिन वो उसको चप्पल बाहर उतार कर आने के लिए कहेंगी। जिसके बाद बा बरखा के कपड़ों का जमकर मजाक बनाएगी। इतना ही नहीं बा बरखा को पुरानी बातें भी याद दिलाएगी। बा की इन सारी बातों को सुनकर बरखा का खून खौलने लग जाता है, लेकिन फिर भी वो सबकुछ चुपचाप सुन रही होती है।

 

और पढ़िए Sherdil Shergill: धीरज और सुरभि की धमाकेदार परफॉर्मेंस पर आया फैंस का दिल, देखें वायरल वीडियो

 

 

 

और पढ़िएसीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी से बोर हुए फैंस, शो को बंद करवाने की छेड़ी मुहीम

 

इतने में राखी गोदभराई की रस्म के दौरान वनराज और काव्या को वीडियो कॉल करेगी। राखी बातों ही बातों में वनराज को ताना मारते हुए कहेगी कि उसकी जगह तो अब अनुज ने ले ली है। ये बात सुनकर वनराज का खून खौल जाएगा। वनराज देखेगा कि अनुज उसके बच्चों के सामने बाप बनकर अपना हक जता रहा है। इतने में बा आकर वनराज से उनके सामने हुई सारी चीजों के बारें में बातएंगी।

वहीं किंजल के बेबी शॉवर में पाखी आदिक के आगे पीछे घूमेगी। पाखी को ऐसा करता देखकर बा और अनुपमा को शक होने लगेगा। इसके बाद जैसे ही सच सामने आएगा, वैसे ही बा, पाखी पर पाबंदियां लगाने लग जाएंगी। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या अनुपमा अपने बच्चों पर ध्यान दे पाएगी या नहीं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version