---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को सरेआम जलील करेगी राखी दवे, आखिर मामाजी को क्यों आया गुस्सा?

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक ‘अनुपमा’ (Anupama) इन दिनों टीवी पर धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां एक ओर अनुज और अनुपमा के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर बापूजी के लिए भी परेशानियां खड़ी होती हुई दिखाई दे रही हैं। अनुज और अनुपमा की […]

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक ‘अनुपमा’ (Anupama) इन दिनों टीवी पर धमाल मचाता हुआ दिखाई दे रहा है। जहां एक ओर अनुज और अनुपमा के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर बापूजी के लिए भी परेशानियां खड़ी होती हुई दिखाई दे रही हैं। अनुज और अनुपमा की सगाई की रस्में अब शुरू होने लगी हैं। शाह परिवार के लोगों ने अनुज और अनुपमा की सगाई को खास बनाने के लिए काफी तैयारी की है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, बापूजी परिवार से अपनी खराब तबियत छिपाने की कोशिश करते हैं। लेकिन जीके को इस बारे में पता चल जाता है और वो उन्हें डॉक्टर के पास ले जाता है। यहां पर बापूजी को पता चलता है कि उनको जल्द से जल्द सर्जरी करवानी होगी। हालांकि बापूजी डॉक्टर को मना कर देते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि सर्जरी करवाने के बाद सब लोग अनुपमा को ताने मारने लगेंगे। इतने में अनुज शाह हाउस में धमाकेदार एंट्री मार देता है।

 

अनुज के आने के बाद अनुपमा की जिंदगी में खुशियां दस्तक देने वाली हैं। लेकिन इसी के साथ अनुपा को जमाने के तानों का भी सामना करना पड़ेगा। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुज अनुपमा की मां, मालविका और देविका के साथ शाह हाउस पहुंचेगा। यहां पर शाह परिवार के लोग अनुज का स्वागत करेंगे। हालांकि अनुज सिर्फ अनुपमा को देखने के लिए एक्साइटेड होगा।

वहीं मौका पाते ही अनुज जल्द से जल्द अनुपमा से मिलने पहुंच जाएगा। अनुपमा भी अनुज से मिलने के लिए बेताब हो रही होगी। अनुपमा को अपने सामने सजा-धजा देखने के बाद अनुज अपने होश खो बैठेगा। इसके बाद अनुज खुद ही अनुपमा की नजर उतारेगा। इसी के साथ अनुपमा भी अनुज की बलाईंयां लेगी। अनुज और अनुपमा एक-दूसरे का हाथ थामकर सगाई की रस्म में जाएंगे। इस दौरान अनुपमा के पैर लड़खड़ा जाएंगे, लेकिन अनुज अपने हाथ से अनुपमा को संभाल लेगा।

 

और पढ़िए ‘निमकी मुखिया’ फेम भूमिका गुरुंग जल्द करेंगी ओटीटी डेब्यू, इस क्राइम थ्रिलर शो में आएंगी नजर

 

 

बा अनुपमा की शादी रोकने के लिए अपनी मां को फोन करेगी। हालांकि मामा जी इस बार बा की एक नहीं चलने देंगे। मामा जी बिना देर किए बा का प्लान तबाह कर देंगे। इसके बाद गुस्से में आकर मामाजी बा को धमकी भी दे जालेंगे। वो कहेंगे कि बा को अनुपमा और अनुज की शादी से दूर रहना चाहिए।

सगाई के दौरान हर कोई खुश होकर अनुज और अनुपमा का स्वागत कर रहा होगा। वहीं राखी दवे अनुपमा की इज्जत उछालने का मौका हाथ से नहीं जाने देगी। वो सबके सामने अनुपमा को जलील करना शुरू कर देगी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

क्लिक करे   News 24 APP अभी download करें

First published on: Apr 29, 2022 02:11 PM